X close
X close
Indibet

टी-20 वर्ल्ड कप से कट सकता है पंत का पत्ता, आशीष नेहरा ने भी कहा- 'हां क्यों नहीं'

आशीष नेहरा ने ऋषभ पंत को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

By Shubham Yadav June 19, 2022 • 22:00 PM

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का मानना ​​है कि भारत टी20 में विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत के बिना भी अच्छा प्रदर्शन कर सकता है। इस पर और स्पष्टीकरण देते हुए नेहरा ने कहा कि पंत का आउट ऑफ फॉर्म होना चिंता का विषय है क्योंकि वो खराब शॉट खेलकर एक ही तरीके से आउट हो रहे हैं।

पंत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई घरेलू टी-20 सीरीज में भारत की कप्तानी कर रहे थे लेकिन इस पूरी सीरीज में उनका बल्ला उनसे रूठा हुआ दिखा।आखिरी मैच बारिश की वजह से धूल गया जिसके चलते ये सीरीज 2-2 से बराबरी पर रही और ट्रॉफी दोनों टीमों को शेयर करनी पड़ी। बल्ले से फ्लॉप रहने के अलावा पंत इस सीरीज में एक बार भी टॉस नहीं जीत पाए।

Trending


आशीष नेहरा ने क्रिकबज पर बातचीत करते हुए कहा, "वो एक टैक्टिकल परिवर्तन कर सकता है। वो क्रीज का इस्तेमाल कर सकता है और तय कर सकता है कि वो कहां खड़ा होगा। वो जिस तरह से आउट हो रहा है उसे देखकर लगता है कि उसे ऑफ स्टंप की ओर बढ़े ताकि वो गेंद के और करीब आ सके।”

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "आपको ये भी देखना होगा कि गेंदबाजों ने किस तरह से पैटर्न ढूंढा है। लेकिन जो चीज मुझे चिंतित करती है, वो ये है कि वो हास्यास्पद तरीके से आउट होने के पैटर्न को नहीं तोड़ पा रहा है। इस शख्स ने जो सवाल पूछा, क्या टीम इंडिया पंत के बिना टी20 क्रिकेट खेल सकती है? हां क्यों नहीं। टी20 वर्ल्ड कप अभी बहुत दूर है। ऐसी कोई मुहर नहीं है जो ये कहे कि पंत निश्चित रूप से टी20 वर्ल्ड कप खेलेंगे। उसे चोट भी लग सकती है। लेकिन बीच में बहुत सारे मैच हैं। हमारे पास दस टी 20 और फिर एशिया कप होगा।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now