X close
X close

एस श्रीसंत ने की महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ, कहा-' इस गर्मी में 20 ओवर कीपिंग करना...'

By Prabhat Sharma
Oct 03, 2020 • 16:58 PM

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने महेन्द्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 7 रनों से हरा दिया। मैच के दौरान खास बात यह रही कि थकान से जूझने के बावजूद एमएस धोनी अंत तक नाबाद रहे और अपनी टीम को जीत दिलाने की कोशिश करते रहे।

एमएस धोनी के इस जज्बे पर भारत के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने रिएक्ट किया है। एस श्रीसंत ने ट्वीट कर लिखा, 'एमएस धोनी को सलाम है। इस गर्मी में 20 ओवर कीपिंग करने के बाद अपनी टीम के लिए रन बनाने के लिए दौड़ना और डाइव मारना। आपको बहुत-बहुत सम्मान। इसे ही सही मायनों में मुश्किल क्षणों में कभी हार नहीं मानना कहा जाता है। टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना।'

Also Read: IPL 2020: जीत की लय बरकार रखने के लिए होगी मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टक्कर,जानें संभावित XI

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान धोनी 36 गेंदों पर 47 रन बनाकर नाबाद रहे। सीएसके यह मैच हार गया लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर फैंस एमएस धोनी के कभी न हार मानने वाले इस जज्बे के कायल दिखे। यह सीएसके ने आईपीएल अभियान की सबसे खराब शुरुआत है लेकिन फिर भी फैंस को टीम की वापसी की पूरी उम्मीद है।

बता दें कि एस श्रीसंत, एम एस धोनी के बहुत बड़े प्रसंसक रहे हैं। एस श्रीसंत अपने प्रारंभिक वर्षों के दौरान धोनी की कप्तानी में खेले हैं। वह 2007 टी-20 विश्व कप विजेता टीम और 2011 विश्व कप टीम का हिस्सा भी थे। फिलहाल एम एस धोनी आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स टीम का नेतृत्व करते हुए नजर आ रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स फिलहाल 4 मैचों में 1 जीत के साथ अंक तालिका में अंतिम स्थान पर है। वहीं मुंबई इंडियंस 4 मैचों में 2 जीत के साथ अंक तालिका में टॉप पर बनी हुई है।