X close
X close
Indibet

विराट कोहली को लग सकता है एक और झटका, टी-20 टीम से हो सकती है छट्टी!

इस साल टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है, लेकिन विराट कोहली बेहतर फॉर्म में नज़र नहीं आ रहे है। ऐसे में अब विराट के लिए इंग्लैंड के खिलाफ खुद को साबित करने का आखिरी मौका होगा।

By Nishant Rawat July 07, 2022 • 13:34 PM

विराट कोहली लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और अब विराट की फॉर्म सिर्फ उनके लिए ही नहीं बल्कि पूरी भारतीय टीम के लिए बड़ी समस्या का कारण बन चुकी है। ऐसे में अब भारतीय सेलेक्टर्स भी बड़ा फैसला ले सकते हैं। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि अगर विराट इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में रन नहीं बनाते तो उनका पत्ता भारतीय टीम से कट सकता है।

हाल ही में भारतीय चयनकर्ताओं ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए 16 सदस्यों की टीम का ऐलान किया था, जिसकी कप्तानी अनुभवी बल्लेबाज़ शिखर धवन को सौंपी गई है। वनडे सीरीज में रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और विराट कोहली को आराम दिया गया है, लेकिन अभी भी टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान नहीं हुआ है।

Trending


टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार भारतीय चयनकर्ता वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में अपनी फुल स्टेंथ टीम उतारना चाहते हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या खेलते नज़र आएंगे, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ विराट का प्रदर्शन ही उनका भविष्य तय करेगा। अगर विराट कोहली अब इंग्लैंड के खिलाफ रन बनाने में नाकाम होते हैं तो उनकी जगह किसी ओर खिलाड़ी को मौका मिल सकता है।

बता दें कि रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले भारतीय टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा कॉम्बिनेशन को ट्राई करके बेस्ट खिलाड़ियों को चुनना चाहते हैं ताकि वर्ल्ड कप में सबसे बेहतर टीम को उतारा जा सके। गौरतलब है कि वेस्टइंडीज सीरीज के बाद एशिया कप भी खेला जाना है जिसमें भारत के पास टीम को मजबूत करने का मौका होगा।

विराट कोहली ने आईपीएल के दौरान भी खास प्रदर्शन नहीं किया था। पूरे आईपीएल सीज़न में विराट के बैट से सिर्फ दो ही अर्धशतक निकले थे। वहीं हाल ही में एजेबस्ट टेस्ट में भी विराट फ्लॉप रहे थे। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now