X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

केएल राहुल और मुरली वजय ओपनर के तौर पर फेल, अब इस धमाकेदार ओपनर को तीसरे टेस्ट में मिलेगी जगह

by Vishal Bhagat Aug 16, 2018 • 19:17 PM

16 अगस्त। 18 अगस्त को भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा। भारत की टीम अबतक दोनों टेस्ट मैच हार गई है। ऐसे में यदि तीसरा टेस्ट मैच भारत हारेगा तो सीरीज भी हाथ से चला जाएगा।  कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

ऐसे में तीसरे टेस्ट मैच में भारत की टीम अपने फ्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकता है। आपको बता दें कि दोनों टेस्ट में भारतीय बल्लेबाज बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं।

यानि तीसरे टेस्ट में भारतीय टीम मैनेजमेंट को सावधानी के साथ प्लेइंग इलेवन का चुनाव करना होगा। आपको बता दें कि भारत के ओपनर दोनों टेस्ट में फ्लॉप रहे हैं।

ऐसे में भारतीय फैन्स काफी नाराज हैं और चाहते हैं कि युवा बल्लेबजों को अब मौका दिया जाए। खासकर पृथ्वी शॉ को टीम में बतौर ओपनर शामिल करने की बात सोशल साइट्स पर चलने लगी है।

आपको बता दें कि भारत ए के तरफ से खेलते हुए पृथ्वी शॉ ने काफी अच्छा परफॉर्मेंस किया है। पृथ्वी शॉ एक ऐसे स्टाइलिश बल्लेबाज हैं जो भारतीय टीम में आने के प्रबल दावेदार हैं।

गौरतलब है कि भारत ए के लिए खेलते हुए पृथ्वी शॉ ने साउथ अफ्रीकी ए टीम के खिलाफ शतक भी ठोका था। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में भी पृथ्वी शॉ ने कमाल किया है।