X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

इस कारण भारत से मिली इतनी बुरी हार, वेस्टइंडीज कप्तान ने दिया बड़ा बयान

by Vishal Bhagat Oct 06, 2018 • 17:57 PM

6 अक्टूबर। भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में पारी और 272 रनों से करारी हार झेलने के बाद वेस्टइंडीज के कार्यवाहक कप्तान और सलामी बल्लेबाज क्रैग बै्रथवेट ने कहा है कि बल्ले से बड़ी साझेदारियां न होना टीम को भारी पड़ा। विंडीज के बल्लेबाज तीसरे दिन ही अपनी दोनों पारियों में ढेर हो गए। पहली पारी में उसके लिए रोस्टन चेज ने सबसे ज्यादा 53 रन तो दूसरी पारी में केरन पावेल ने 83 रन बनाए। 

यह वेस्टइंडीज की टेस्ट में रनों के लिहाज से अभी तक की दूसरी सबसे बड़ी हार है।  स्कोरकार्ड

मैच के बाद ब्रैथवेट ने कहा, "जाहिर सी बात है कि यह अच्छी शुरुआत नहीं है। इसका श्रेय भारत को जाता है। उन्होंने अच्छा खेल दिखाया और हमें बताया कि बल्लेबाजी कैसी की जाती है। बल्लेबाजी ईकाई के तौर पर हम कोई बड़ी साझेदारी नहीं कर सके और यह हमें भारी पड़ा।"

उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि हमारे बल्लेबाज ऐसा करने में सक्षम हैं। हमें दो या तीन बड़ी साझेदारी की जरूरत थी। हमने बैठक में कहा था कि हमें रणनीति पर टिके रहना है। डिफेंस में भी सकारात्मक रहना है और अटैक में भी। हमें परिणाम नहीं मिले।"स्कोरकार्ड

टीम के नियमित कप्तान जेसन होल्डर टखने की चोट के कारण पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए। बै्रथवेट ने अगले मैच में होल्डर के खेलने पर कहा, "पता नहीं कि होल्डर अगले मैच में खेल पाएंगे या नहीं।"

स्कोरकार्ड