X close
X close

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का एलान, इस नए खिलाड़ी को मिला मौका

by Saurabh Sharma Nov 21, 2017 • 20:53 PM

21 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। श्रीलंका के खिलाफ कोलकाता टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को निजी कारणों के चलते भारतीय क्रिकेट टीम से छुट्टी दे दी गई है। भुवनेश्वर श्रीलंका के खिलाफ बचे बाकी दो टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे, वहीं धवन तीसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के साथ जुड़ जाएंगे। 

23 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले भुवी की जगह टीम में तमिलनाडु के ऑलराउंडर विजय शंकर को टीम में शामिल किया गया है। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

26 वर्षीय विजय मिडल ऑर्डर बल्लेबाजी की भूमिका निभाने के साथ तेज गेंदबाजी भी करते हैं। वह साउथ अफ्रीका के दौरे पर इंडिया ए की टीम का हिस्सा थे और ट्राई सीरीज के फाइनल मुकाबले में 72 रन की पारी खेलकर उन्होंने टीम को जीत दिलाई थी। इसके अलावा हाल ही में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ हुई वनडे सीरीज में भी उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था। 

मौजूदा रणजी सत्र में उड़ीसा के खिलाफ शतक लगाने के अलावा मुंबई के अलावा चार विकेट भी चटकाए हैं। 

हालांकि विजय शंकर को दूसरे टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना मुश्किल। भुवी की जगह कप्तान कोहली इशांत शर्मा को मौका देना चाहेंगे। वहीं धवन की गैरमौजूदगी में मुरली विजय साथी बल्लेबाज केएल राहुल के साथ मिलकर भारतीय पारी की शुरुआत करेंगे।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

भारत औऱ श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मैच 24 नवंबर से नागपुर में खेला जाएगा।  

दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्या रहाणे, रोहित शर्मा, रिद्धिमान साहा, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, इशांत शर्मा, विजय शंकर


TAGS