X close
X close
Indibet

IND vs AUS: रिकी पोंटिंग ने एक गेंद पहले कर दी थी पृथ्वी शॉ के आउट होने की भविष्यवाणी, देखें वायरल VIDEO

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 17, 2020 • 14:04 PM View: 431

India vs Australia 1st Test, IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम एडिलेड के मैदान पर आमने-सामने है। इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की शुरुआत खराब रही और उसके दोनों सलामी बल्लेबाज जल्द ही पवेलियन लौट गए।
  
इस टेस्ट मैच में ओपनिंग करने आए  पृथ्वी शॉ ने अपनी बल्लेबाजी से निराश किया और पहले ओवर की दूसरी गेंद पर मिचेल स्टॉर्क की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी के दौरान पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने कमेंटरी करते हुए शॉ की बल्लेबाजी का कमजोर पक्ष बताया था।

रिकी पोंटिंग ने कमेंटरी के दौरान कहा कि, 'पृथ्वी शॉ का जो बैट और पेड के बीच गैप आता है ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज वहां पर टारगेट कर सकते हैं।' पोंटिंग के इस कमेंट के बाद अगली ही गेंद पर वही हुआ जिसको लेकर पोंटिंग ने भविष्यवाणी की थी। मिचेल स्टार्क की गेंद को समझने में शॉ पूरी तरह नाकाम रहे और बल्ले और गेंद के बीच गैप बना और शॉ बोल्ड हो गए।

Trending


वहीं अगर मैच की बात करें तो खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम ने 100 रन के स्कोर पर तीन विकेट गंवा दिए हैं। इस वक्त विराट कोहली और अंजिक्य रहाणे क्रीज पर मौजूद हैं। बता दें कि भारत को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। पहले डे नाइट टेस्ट मैच के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली स्वदेश वापस लौट जाएंगे।


 
Article