X close
X close
Indibet

VIDEO: स्टीव स्मिथ की छूटी हंसी, विराट कोहली के एक्शन का उड़ाया मजाक

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 20, 2021 • 17:14 PM View: 1814

India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के वार्म अप मैच के दौरान मैदान पर कई मजेदार क्षण देखने को मिले। विराट कोहली के फील्ड में रहने के बावजूद रोहित शर्मा कप्तानी कर रहे हैं वहीं लंबे टाइम बाद विराट कोहली ने मध्यम गति की गेंदबाजी की। विराट कोहली को 2017 के बाद से पहली बार सीमित ओवरों के क्रिकेट में गेंदबाजी करते हुए देखा गया।

कोहली पहले पावरप्ले के बाद गेंदबाजी करते हुए दिखे। कोहली का अनोखा गेंदबाजी एक्शन स्टीव स्मिथ के लिए पहेली बना रहा। क्रीज पर मौजूद स्मिथ कोहली की पहली गेंद को पढ़ने में पूरी तरह से चूक गए थे। वहीं जैसे ही स्मिथ ने कोहली की गेंद पर सिंगल के लिए लॉन्ग-ऑफ की दिशा में शॉट खेला उस वक्त एक मजेदार बात घटी।

Trending


स्मिथ को कोहली के अनोखे आर्म एक्शन की नकल करते हुए देखा गया। स्मिथ कोहली के एक्शन की नकल करते हैं और खुदपर हंसते हैं। बता दें कि विराट कोहली को आईसीसी T20I ऑलराउंडर रैंकिंग में नंबर 15 पर रखा गया है, वेस्टइंडीज के खिलाफ 2016 T20 विश्व कप के सेमीफाइनल के बाद से उन्होंने इंटरनेशनल T20 में गेंदबाजी नहीं की है।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

वहीं अगर इस वॉर्मअप मैच की बात करें तो कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा ने टॉस के दौरान घोषणा की थी कि वो खुद विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव छठे गेंदबाजी विकल्प के रूप में नजर आ सकते हैं। ऐसे में विराट को गेंदबाजी करता देखकर इस बात का अंदेशा लगाया जा सकता है कि शायद कोहली अहम मुकाबलों में भी गेंदबाजी करें।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo