X close
X close
Indibet

INDvsENG:अश्विन और कोहली ने जाल में फंसाकर किया रोरी बर्न्स का शिकार, देखें VIDEO

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 15, 2021 • 18:01 PM View: 1852

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच चैन्नई के मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म हो चुका है। इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में भी टीम इंडिया के गेंदबाजों के सामने संघर्ष करते हुए नजर आई। बल्ले से अपना जौहर दिखाने वाले रविचंद्रन अश्विन ने दूसरी पारी के दौरान भी अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है।

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स दूसरी पारी में लय में नजर आ रहे थे लेकिन उन्हें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और आर अश्विन ने जाल बिछाकर आउट किया। इस विकेट में आर अश्विन से ज्यादा हाथ विराट कोहली का है। रोरी बर्न्स काफी समय लेकर बल्लेबाजी कर रहे थे और यही बात स्लिप पर खड़े विराट कोहली ने भांप ली।

Trending


आर अश्विन की गेंदबाजी के दौरान विराट कोहली ने उन्हें सलाह देते हुए कहा, 'आउट साइट एज लगेगी अश्विन। इसको जोर से ही डालो बिल्कुल भी टाइम मत दो आगे पीछे करने का।' आर अश्विन ने कप्तान कोहली की सलाह मानी और जल्दी जल्दी गेंद डालने का फैसला किया। विराट कोहली की सलाह के दो गेंद बाद रोरी बर्न्स के बल्ले का बाहरी किनारा लगा और वह आउट होकर पवेलियन चले गए।

बता दें कि इस मैच को जीतने के लिए इंग्लैंड को 482 रनों का लक्ष्य मिला है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर इंग्लैंड की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 53 रन बना लिए हैं। टीम इंडिया के लिए दूसरी पारी में आर अश्विन ने शानदार 106 रनों की पारी खेली वहीं कप्तान कोहली ने भी 62 रन बनाए थे।


 
LivePools