X close
X close
Indibet

VIDEO: खेल मंत्री के साथ हो गया 'खेला', मैदान में बिठाया; लेकिन TV पर दिखाया मैच

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 24, 2021 • 15:21 PM View: 949

रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला खेला गया था। इस मैच के दौरान झारखंड के खेल मंत्री हफीजुल अंसारी मैच देखने के लिए पहुंचे थे। इस बीच हफीजुल अंसारी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को शेयर करते हुए किसी ने लिखा खेल मंत्री के साथ ‘खेला’ हो गया।

वीडियो में हफीजुल अंसारी एक शख्स पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल हुआ यूं कि झारखंड के खेल मंत्री हफीजुल अंसारी के साथ झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो समेत कई और विधायक मंत्री भी टी-20 मैच का लुत्फ़ उठाने स्टेडियम पहुंचे थे। पहले तो सब कुछ सही चल रहा था, लेकिन कुछ देर बाद खेल मंत्री हफीजुल अंसारी भड़क गए।

Trending


हफीजुल अंसारी स्टेडियम में मंत्रियों के लिए की गई व्यवस्था देखकर भड़के थे। हफीजुल अंसारी स्टेडियम के एक कर्मचारी से कह रहे हैं, ये व्यवस्था है हमारे लिए। क्या मंत्री का यही प्रोटोकॉल है, ये कुर्सी… ये शीशा… ये बैठने की जगह है क्या?' गुस्साए खेल मंत्री को शांत करने के लिए स्टेडियम का कर्मचारी भरसक प्रयास करता है लेकिन मंत्री जी का गुस्सा शांत नहीं होता।

बता दें कि जहां मंत्रियों की बैठने का अरेंजमेंट किया गया था, वो शीशे से पैक था। जिसके आगे दूसरे VIP दर्शक खड़े होकर मैच का लुत्फ उठा रहे थे और मंत्रियों के आगे टीवी लगा हुआ था। यही बात उन्हें नागवार गुजरी थी। मंत्री साहब क्रिकेट मैच देखने स्टेडियम पहुंचें थे लेकिन, वहां पर उन्हें टीवी पर मैच देखना पड़ा ऐसे में उनका गुस्सा जायज भी लगता है। हालांकि, बाद में नाराज मंत्री ने मैच बीच में छोड़कर ही स्टेडियम से जाने का फैसला किया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo