गब्बर के हमले से बिखरा श्रीलंका, भारत ने तीसरा वनडे 8 विकेट से हराकर सीरीज पर किया कब्जा
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

गब्बर के हमले से बिखरा श्रीलंका, भारत ने तीसरा वनडे 8 विकेट से हराकर सीरीज पर किया 2- 1 से कब्जा

by Vishal Bhagat Dec 17, 2017 • 19:57 PM

17 दिसंबर,  विशाखापट्टनम (CRICKETNMORE)। विशाखापट्टनम  में खेले गए आखिरी और फाइनल वनडे मैच में भारत ने श्रीलंका को 8 विकेट से हराकर 3 मैचों की वनडे सीरीज में 2- 1 से कब्जा कर लिया। पूरा स्कोरकार्ड

भारत की टीम ने 32वें ओवर में ही मैच को जीत लिया। भारत ने वनडे में लगातार 8 सीरीज जीतकर कमाल का रिकॉर्ड बना लिया है।

आपको बता दें कि शिखर धवन ने अपने वनडे करियर का 12 वां शतक जमाया और अपनी बल्लेबाजी से क्रिकेट फैन्स का खुब मनोरंजन किया। धवन के अलावा श्रेयस अय्यर ने भी कमाल की बल्लेबाजी की और 65 रन बनाकर आउट हुए। रोहित शर्मा अपनी बल्लेबाजी से कुछ कमाल नहीं कर सके और 7 रन बनाकर आउट हुए।

एबी डीविलियर्स की वाइफ है बला की खूबसूरत, जरूर देखें

दिनेश कार्तिक 26 रन बनाकर और धवन 100 रन नाबाद रहे। इससे पहले  उपुल थंरगा (95) और सादिरा सामराविक्रमा (42) के बीच दूसरे विकेट के लिए हुई 121 रनों की साझेदारी की बदौलत बड़े स्कोर की तरफ जाती दिख रही श्रीलंका यहां खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में रविवार को भारत के सामने बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाई।

एबी डीविलियर्स की वाइफ है बला की खूबसूरत, जरूर देखें

वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीसीए स्टेडियम में खेले जा रहे इस तीसरे मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 216 रनों का लक्ष्य रखा है।  भारतीय गेंदबाजों ने थरंगा और समाराविक्रमा की साझेदारी को तोड़ते हुए मैच में वापसी की और श्रीलंका को 44.5 ओवरों में 215 रनों पर ढेर कर दिया।