X close
X close
Indibet

T-20 World Cup: टीम में शामिल कर चयनकर्ताओं ने जताया राहुल चाहर पर भरोसा, देखें आंकड़े

IANS News
By IANS News
September 09, 2021 • 16:14 PM View: 1151

स्पिनर राहुल चाहर को भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किए अभी बहुत ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने कम समय में टीम मैनजमेंट और चयनकर्ताओं का भरोसा हासिल किया तथा इस साल अक्टूबर-नवंबर में यूएई और ओमान में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए घोषित हुई भारतीय टीम में जगह बनाई।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार की रात टी20 विश्व कप के लिए 18 सदस्यीय टीम घोषित की जिसमें राहुल को भी जगह दी गई। उन्हें अनुभवी स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल और चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव के बदले टीम में लिया गया।

Trending


राहुल का टीम में शामिल होना दर्शाता है कि चयनकर्ताओं को उनपर कितना भरोसा है। राहुल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ छह अगस्त 2019 को टी20 में डेब्यू किया था और वह इस साल जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ हुई टी20 सीरीज में भी शामिल थे।

राहुल ने अबतक भारत के लिए सिर्फ पांच टी20 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 19.57 के औसत और 7.61 की इकॉनोमी रेट से सात विकेट लिए हैं। राहुल के पास भले ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर टी20 खेलने का इतना अनुभव नहीं हो लेकिन उन्होंने आईपीएल में 38 मुकाबले खेले हैं और 24.41 के औसत से 41 विकेट लिए हैं।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo