X close
X close

IPL 2020: इस खिलाड़ी की अनुपस्थिति ने CSK को किया है सबसे ज्यादा प्रभावित: मनोज तिवारी

By Prabhat Sharma
Oct 20, 2020 • 16:17 PM

IPL 2020: आईपीएल सीजन 13 के पिछले मुकाबले में चैन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने 7 विकेट से करारी शिकस्त दी है। यह इस सीजन में सीएसके की 10 मैचों में 7वीं हार है। इस हार के बाद भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) ने सीएसके टीम प्रबंधन को सलाह दी है। मनोज तिवारी ने टीम को नए सिरे से बनाने और सुरेश रैना (Suresh Raina) के योगदान के बारे में बातचीत की है।

मनोज तिवारी ने ट्वीट कर लिखा, 'मेरा मानना ​​है कि आईपीएल के अगले सीजन से पहले टीम को दोबारा पुनर्निर्माण की जरूरत है। सीएसके की टीम को चिन्ना थाला सुरेश रैना की अनुपस्थिति काफी प्रभावित कर रही है। सुरेश रैना की अनुपस्थिति से सीएसके की मध्य-क्रम की बल्लेबाजी और ओवरऑल बल्लेबाजी पर भी काफी असर हुआ है। वह हर सीजन में लगभग 500-600 रन बनाते थे।'

Also Read: LIVE: किंग्स XI पंजाब VS दिल्ली कैपिटल्स, मैच से पहले चुनी अपनी फैंटेसी प्लेइंग XI

सुरेश रैना ने लिया था आईपीएल सीजन 13 न खेलने का फैसला: माना जा रहा है कि पारिवारिक कारणों के चलते रैना ने आईपीएल 2020 बीच में छोड़ दिया और वह दुबई से दिल्ली लौट आए थे। वहीं रैना के आईपीएल छोड़ने के पीछे पारिवारिक विवाद की वजह से नहीं बल्कि मन के मुताबिक होटल रूम नहीं मिलने की बात भी कही जा रही थी। सीएसके के मालिक एन श्रीनिवासन ने भी सुरेश रैना के इस तरह आईपीएल छोड़कर जाने पर नाराजगी जताई थी।

बता दें कि सीएसके टीम का यह सीजन काफी खराब रहा है। पॉइंट्स टेबल की बात करें तो फिलहाल सीएसके की टीम आठवें स्थान पर है। सीएसके की टीम को अपना अगला मुकाबला 23 अक्टूबर को शारजाह में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है। अगर सीएसके की टीम यह मैच हारती है तो फिर टूर्नामेंट में उसका सफर लगभग खत्म हो जाएगा।