X close
X close
Indibet

नटराजन ने कुछ इस तरह दिया ईश्वर को धन्यवाद, 'यॉर्कर किंग' को देखने फैंस का लगा जमावाड़ा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 31, 2021 • 16:07 PM View: 366

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज टी नटराजन ने दर्शन के लिए शनिवार को पलानी में धांडुयुतपानी स्वामी मंदिर (Dhandayuthapani Swamy Temple) का दौरा किया था। नटराजन ने ईश्वर को धन्यवाद देने के रूप में अपना सिर मुंडवाने का फैसला किया था। इस दौरान उन्होंने शिवगिरी पहाड़ी पर मंदिर के भी दर्शन किए।

टी नटराजन रस्सी कार सेवा का उपयोग करके पहाड़ी पर चढ़े थे। कई महीनों के बाद हाल ही में इसका संचालन शुरू किया गया है। नटराजन के बारे में सुनकर बड़ी संख्या में क्रिकेट प्रेमियों का जमावाड़ा इक्ट्टा हो गया। नटराजन को रस्सी कार स्टेशन से बाहर निकलने के लिए संघर्ष करना पड़ा क्योंकि बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक वहां उनके साथ सेल्फी लेने के लिए इंतजार कर रहे थे।

Trending


बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नटराजन ने अपनी धारधार गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है। नटराजन बतौर नेट गेंदबाज टीम के साथ जुड़े थे लेकिन टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लगातार चोटिल होने के बाद उन्हें टीम इंडिया में खेलने का मौका मिला था। नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया के लिए शानदार गेंदबाजी की थी।

नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 1 वनडे और 1 टेस्ट मैच खेला वहीं वह पूरी टी-20 सीरीज के दौरान टीम इंडिया के वह प्रमुख गेंदबाज थे। नटराजन ने 3 टी-20मैच में 6 विकेट लिए वहीं वह टेस्ट मैच में भी रंग में नजर आ रहे थे। नटराजन के टीम इंडिया में शामिल होने के बाद टीम इंडिया की गेंदबाजी काफी मजबूत हुई है।


 
LivePools