X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

सिर्फ 2 वनडे मैच खेलने वाला ये खिलाड़ी भारत के लिए खेलना चाहता है 2019 वर्ल्ड कप, बताया अपना प्लान

by Saurabh Sharma Oct 19, 2018 • 18:22 PM

गुवाहाटी, 19 अक्टूबर (CRICKETNMORE)| बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद की नजरें अगले साल इंग्लैंड में होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने पर हैं। खलील ने एशिया कप में हांगकांग के खिलाफ पदार्पण किया था। उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाले पांच मैच की वनडे सीरीज के पहले दो मैचों के लिए टीम में चुना गया है।

सीरीज का पहला मैच रविवार को खेला जाएगा। मैच से पहले खलील ने कहा, "वर्ल्ड कप के लिए मेरे पास तैयारी के लिए यह अच्छा मौका है। वर्ल्ड कप में जाने के लिए मैं वनडे में ज्यादा से ज्यादा विकेट लेना चाहता हूं। अगर मुझे वर्ल्ड कप टीम में चुना जाता है तो इससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ेगा और मेरे ऊपर दबाव भी कम होगा।"

अपने पदार्पण मैच के बारे में खलील ने कहा है कि वह उस समय घबराए हुए थे। ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS 

खलील ने असम क्रिकेट संघ के बरसापरा स्टेडियम में अभ्यास सत्र के बाद कहा, "मैं अपने पहले मैच में काफी घबराया हुआ था क्योंकि मेरा पहला टूर्नामेंट एशिया कप जैसा बड़ा टूर्नामेंट था। मुझ पर दबाव था, लेकिन पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद मुझे लगा कि मैं आगे भी अच्छा कर सकता हूं।"

खलील ने अपनी टीम के सीनियर खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी उन्हें नया खिलाड़ी जैसा महसूस नहीं होने दिया।

राजस्थान के टोंक के रहने वाले खलील ने कहा, "मुझे कभी भी महसूस नहीं हुआ कि मैं टीम में नया हूं। सीनियर खिलाड़ियों ने मेरा समर्थन किया। हर कोई मुझसे बातें कर रहा था और मेरा आत्मविश्वास बढ़ा रहा था।"