X close
X close
Indibet

'एक टूटे हुए आदमी से ज्यादा मजबूत कोई नहीं होता', श्रीसंत ने शेयर किया इमोशनल VIDEO

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 30, 2020 • 16:20 PM View: 297

भारत के तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत आगामी सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी में केरल के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। लंबे समय बाद एस. श्रीसंत क्रिकेट में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं। 37 साल की उम्र में भी क्रिकेट को लेकर एस. श्रीसंत का जुनून देखने लायक है।

इस बीच एस. श्रीसंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट किया है। एस. श्रीसंत वीडियो में केरल टीम की कैप पहनते हुए नजर आ रहे हैं वहीं इस दौरान साथी खिलाड़ी ताली बजाकर इस तेज गेंदबाज को मोटिवेट करते हुए दिख रहे हैं। एस. श्रीसंत के चेहरे को देखकर साफ पता लग रहा है कि वह इस पल का कितनी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

Trending


इस वीडियो को शेयर करते हुए एस. श्रीसंत ने कैप्शन में लिखा, 'एक टूटे हुए आदमी से ज्यादा मजबूत कुछ भी नहीं होता है, एक ऐसा आदमी जिसने खुद को फिर से बनाया है। सभी को उनके सपोर्ट और प्यार के लिए तहे दिल से धन्यवाद।' बता दें कि श्रीसंत ने पिछली बार 9 मई 2013 को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला था।

एस. श्रीसंत तब से लेकर आज तक किसी प्रतिस्पर्धी मुकाबले में गेंदबाजी करते हुए नजर नहीं आए हैं। एस. श्रीसंत पर आईपीएल के दौरान बैन लगा था फिलहाल बैन हटने के बाद वह प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि वह क्रिकेट जगत में फिर से अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं।


 
Article