X close
X close
Indibet

ENG vs IND : किसी ने भी नहीं की अपील, बुमराह की गेंद पर आउट थे मोईन अली

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 03, 2021 • 20:34 PM View: 1475

भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में इंग्लिश टीम ने पकड़ मजबूत कर ली है। दूसरे दिन टी-ब्रेक तक इंग्लैंड की टीम ने 7 विकेट खोकर 227 रन बना लिए हैं और 36 रन की लीड हासिल कर ली है। ये लीड और भी कम हो सकती थी या ऐसा भी हो सकता था कि इंग्लिश टीम लीड ले ही ना पाती लेकिन टीम इंडिया की एक गलती उन पर भारी पड़ गई।

दरअसल, हुआ ये कि रविंद्र जडेजा की गेंद पर आउट होने वाले मोईन अली ने 35 रनों की पारी खेली और इस टेस्ट मैच में अपनी टीम को भारत से आगे लाकर खड़ा कर दिया। हालांकि, उनकी 35 रन की पारी सिर्फ 14 रनों पर खत्म हो सकती थी लेकिन बुमराह समेत किसी भी भारतीय फील्डर ने अपील ही नहीं की और अली बच गए।

Trending


ये घटना इंग्लिश पारी के 60वें ओवर में घटित हुई जब बुमराह ने इस ओवर की पांचवीं गेंद यॉर्कर डाली और अली बिल्कुल चूक गए और गेंद सीधा उनके जूतों पर लगते हुए बल्ले से जा लगी। सभी भारतीय फील्डर्स को लगा कि गेंद अली के बल्ले से पहले लगी है और इसी के चलते ना तो बुमराह और ना ही बाकी किसी फील्डर ने अपील की।

इसके बाद जब रिप्ले में देखा गया तो साफ दिख रहा था कि गेंद पहले उनके जूतों पर लगी थी और उसके बाद उनके बल्ले से लगी थी, इतना ही नहीं गेंद बिल्कुल लेग स्टंप पर जाकर लग रही थी और अगर भारत रिव्यू ले लेता तो मोईन अली 14 रन पर ही पवेलियन बैठे नजर आते लेकिन टीम इंडिया यहां चूक गई और उन्हें मोईन अली के आउट होने का इंतज़ार करना पड़ा। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo