X close
X close
Indibet

AUS vs IND: मेलबर्न टेस्ट के लिए भारतीय टीम में हुए चार बदलाव, सोशल मीडिया पर लोग दिखे नाखुश

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 25, 2020 • 16:29 PM View: 627

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार (26 दिसंबर) से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है। एडिलेड मे खेले गए पहले टेस्ट की हार के बाद टीम में 4 बदलाव देखने को मिले हैं। इस प्लेइंग इलेवन में के एल राहुल को जगह नहीं मिली है और दो खिलाड़ी डेब्यू करते हुए नजर आएंगे। लेकिन भारत की प्लेइंग इलेवन अपने आप में कई सारे सवाल लेकर आई है। 

उनमें से कुछ सवाल हैं कि इस मैच के लिए पांच गेंदबाज क्यों? केएल राहुल क्यों नहीं? क्या रिद्धिमान साहा को बाहर करना जरूरी था? नंबर 4 पर कौन बल्लेबाजी करेगा? शनिवार से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन को लेकर ट्विटर पर लोगों द्वारा अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। 

Trending


कुछ लोग के एल राहुल को शामिल करने की मांग कर रहे हैं, तो कुछ का मानना है कि टीम को बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए इतने ज्यादा बदलाव नहीं करने चाहिए थे। 

एडिलेड में डे-नाइट टेस्ट 8 विकेट से हारने के बाद, भारत ने दूसरे टेस्ट के लिए अपनी टीम में चार बदलाव किए। विराट कोहली (पितृत्व अवकाश पर) और मोहम्मद शमी हाथ में चोट लगने के कारण सीरीज से बाहर हो चुके हैं। इन दोनों खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में युवा शुभमन गिल और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज एमसीजी में अपने टेस्ट डेब्यू के लिए तैयार हैं। वहीं रिषभ पंत और रविंद्र जडेजा को भी टीम में जगह मिली है।

आइए देखते हैं कि भारत की प्लेइंग इलेवन को लेकर ट्विटर पर लोग क्या रिएक्शन दे रहे हैं।

गिल आउट-ऑफ-फॉर्म पृथ्वी शॉ की जगह टीम में आए, जबकि शमी की चोट ने सिराज के लिए दरवाजे खोल दिए।


 
Article