X close
X close
Indibet

ENGW vs INDW: भारतीय महिला टीम ने इंग्लैंड को दिया 222 रनों का टारगेट, कप्तान मिथाली राज ने जड़ा अर्धशतक

IANS News
By IANS News
June 30, 2021 • 22:24 PM View: 1553

कप्तान मिताली राज (59) की अर्धशतकीय पारी के दम पर भारतीय महिला टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ यहां द कूपर एसोसिएट काउंटी ग्राउंड में खेले जा रहे दूसरे वनडे मुकाबले में 221 रन बनाए। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम मिताली के 92 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 59 रन के दम पर 50 ओवर में 221 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

इंग्लैंड की ओर से कैटी क्रॉस ने पांच विकेट लिए जबकि सोफी एक्लेस्टोन ने तीन विकेट और नताली स्काइवर ने एक विकेट लिया।

Trending


भारतीय टीम को शैफाली वर्मा और स्मृति मंधाना ने अच्छी शुरूआत दिलाई और दोनों ने पहले विकेट के लिए 56 रन जोड़े। इस जोड़ी को कैटी ने मंधाना को आउट कर तोड़ा, जिन्होंने 30 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 22 रन बनाए। इसके बाद भारतीय पारी लड़खड़ा गई और उसने जेमिमा रॉड्रिग्स (8) और शैफाली (55 गेंदों पर सात चौकों की मदद से 44 रन) के विकेट गंवाए।

इसके बाद मिताली ने हरमनप्रीत कौर के साथ मिलकर पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन हरमनप्रीत (19) रन बनाकर आउट हो गईं। एक तरफ जहां भारत के विकेट गिरते रहे तो वहीं मिताली दूसरे छोर से पारी को संभाले रहीं लेकिन अंत में वह रनआउट हो गईं।

भारत की पारी में दीप्ति शर्मा ने पांच, स्नेह राणा ने पांच, तानिया भाटिया ने दो रन और पूनम यादव ने 10 रन बनाए, जबकि झूलन गोस्वामी 19 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 20 रन बनाकर नाबाद रहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo