X close
X close
Indibet

ENGW vs INDW प्रीव्यू: वनडे में इंग्लैंड से टक्कर लेने को भारतीय महिला टीम तैयार, मेहमान को पहले मैच में जीत का भरोसा

IANS News
By IANS News
June 26, 2021 • 22:47 PM View: 1470

भारत और इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीमें रविवार को यहां तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भिड़ेंगी। इंग्लैंड के साथ एकमात्र टेस्ट मैच ड्रॉ कराने वाली भारतीय महिलाएं इस सीरीज में जीत के साथ शुरुआत करना चाहेंगी।

भारतीय महिला टीम ने हाल के दिनों में इंग्लैंड की महिला टीम को वनडे में कड़ी चुनौती दी है। 2010 और 2019 के बीच, दोनों पक्षों के बीच खेले गए 22 मैचों में से भारत ने 10 जीते और 12 हारे हैं।

Trending


इंग्लैंड के खिलाफ भारत का समग्र रिकॉर्ड भी 37 हार के मुकाबले 30 जीत के साथ अच्छा है। हालांकि, इंग्लैंड में उसे इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है। 29 मैचों में से, भारतीय महिलाओं ने 22 में हार का सामना किया है और केवल पांच में जीत हासिल की है, जिसमें 0.227 जीत-हार का अनुपात कम है।

भारत को बड़ा स्कोर बनाने या लक्ष्य का पीछा करने के लिए मजबूत शुरूआत की जरूरत होगी। इसके लिए उन्हें ऑल आउट होने के लिए शैफाली की जरूरत होगी। कप्तान मिताली राज ने कहा कि टीम प्रबंधन शैफाली वर्मा को अपना स्वाभाविक खेल खेलने देगा और अगर वह गिरती है तो अनुभवी मध्यक्रम मरम्मत का काम संभालेगा।

मिताली राज ने मैच की पूर्व संध्या पर मीडिया से कहा, चूंकि वह (शैफाली) पहली बार एक दिवसीय प्रारूप में खेल रही है, मैं एक कप्तान के रूप में उसे हमेशा उसी तरह खेलने के लिए प्रोत्साहित करती हूं जिस तरह से उसे खेलने में मजा आता है, वह खेलने में सहज है। .

भारत ने फरवरी 2019 में पिछली द्विपक्षीय सीरीज 2-1 से जीती थी। हालांकि, वह मुंबई में खेली गई थी।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo