X close
X close
Indibet

IPL 2022: 824 रन बनाने के बाद जोस बटलर ने खोला राज, इस शख्स के प्रेरणादायक शब्दों ने बदला सबकुछ

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने खुलासा किया कि आईपीएल 2022 सीजन के बीच में उनके ऊपर काफी दबाव था, लेकिन मुख्य कोच कुमार संगाकारा (Kumar Sangakkara) के प्रेरणादायक शब्दों...

By IANS News May 28, 2022 • 15:19 PM

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने खुलासा किया कि आईपीएल 2022 सीजन के बीच में उनके ऊपर काफी दबाव था, लेकिन मुख्य कोच कुमार संगाकारा (Kumar Sangakkara) के प्रेरणादायक शब्दों ने मुझे खुद के लिए एक रास्ता खोजने का मौका दिया। ओपनर बल्लेबाज बटलर की शतकीय पारी की बदौलत नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्वालिफायर 2 में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सात विकेट से हरा दिया। इंग्लैंड के क्रिकेटर ने 177 की स्ट्राइक रेट से 60 गेंदों में नाबाद 106 रन की शानदार पारी खेली। राजस्थान अब रविवार को गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी।

32 वर्षीय सलामी बल्लेबाज ने अब तक 16 मैचों में 824 रन बनाए, जिसमें चार शतक और चार अर्धशतक शामिल हैं। उनका लक्ष्य दूसरा आईपीएल खिताब हासिल करना है। टीम ने 2008 में दिवंगत शेन वार्न के नेतृत्व में खिताब हासिल किया था।

Trending


आईपीएल के इतिहास में यह दूसरा मौका है जब रॉयल्स ने फाइनल में प्रवेश किया है।

बटलर को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया। उन्होंने कहा कि संगाकारा के प्रेरणादायक शब्दों ने उन्हें मैच में वापसी कराई।

उन्होंने आगे बताया, "मैं बहुत कम उम्मीदों के साथ यहां आया था लेकिन टीम को पिछले मैचों में मिली जीत ने उन्हें फाइनल तक पहुंचाने में मदद की। मैं जब भी करीब पर उतरता था तो बस एक ही चीज दिमाग में रहती थी और वो है टीम के लिए रन बनाना।"

बटलर ने दिवंगत वार्न को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज टीम के लिए 'प्रभावशाली व्यक्ति' रहे हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बटलर ने कहा, "टी20 क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट के फाइनल में खेलने का मौका पाकर काफी उत्साहित हूं। शेन वार्न राजस्थान के लिए प्रभावशाली व्यक्ति रहे हैं। हम उन्हें बहुत मिस करेंगे।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now