X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2020: तुषार देशपांडे, ललित यादव दिल्ली कैपिटल्स में कमाना चाहते हैं बड़ा नाम

By Saurabh Sharma
Sep 04, 2020 • 15:11 PM

किसी भी खिलाड़ी के लिए किसी टूर्नामेंट में पदार्पण करना एक बड़ा पल होता है। दिल्ली कैपिटल्स के तुषार देशपांडे और ललित यादव जब इस साल आईपीएल में खेलेंगे तो दोनों अपने करियर में एक नए अध्याय की शुरुआत करेंगे। इन दोनों खिलाड़ियों को दिल्ली कैपिटल्स ने नीलामी में 20-20 लाख रुपये में खरीदा है।

देशपांड ने आईसीसी अकादमी में टीम के नेट सेशन के बाद कहा, "यह मेरा पहला आईपीएल है तो यह मेरे लिए विशेष है। लेकिन मेरे लिए यह ज्यादा विशेष इसलिए है कि मैं वो सब चीजें कर रहा हूं जो मैं करना चाहता हूं और वो है गेंदबाजी। मैं आखिरकार छह महीने बाद गेंदबाजी कर रहा हूं इसलिए यह अलग चुनौती है।"

Also Read: पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर अजीम रफीक के नस्लवाद के आरोपों की होगी जांच,परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कही थी

उन्होंने कहा, "यहां सभी गेंदबाज मेरे सीनियर हैं और उनके पास आईपीएल का अनुभव भी है। यह मेरे लिए शानदार मौका है जब तक मुझे पदार्पण करने का मौका मिलेगा तब तक मुझे उनसे कुछ सीख मिल चुकी होगी औ उम्मीद है कि उससे मुझे मदद मिले।"

वहीं 23 साल के ललित यादव दिल्ली कैपिटल्स के कुछ खिलाड़ियों के साथ पहले भी खेल चुके हैं। वह 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल के लिए तैयार हैं।

ललित ने कहा, "मैं घरेलू क्रिकेट से कुछ खिलाड़ियों को पहले से ही जानता हूं, जैसे ईशांत भइया, शिखर भइया, ऋषभ पंत और अब मैं बाकी लोगों को भी जान रहा हूं। मेरे जैसे युवा खिलाड़ियों के लिए आईपीएल काफी बड़ा मौका है और मेरी कोशिश है कि मैं अपने प्रदर्शन से अच्छा कर सकूं।"
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।