X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

आईपीएल के शुरू होने से पहले ही गौतम गंभीर ने विराट कोहली के बारे में ऐसा कहकर साधा निशाना

by Vishal Bhagat Mar 19, 2019 • 13:28 PM

19 मार्च। आईपीएल का आगाज 23 मार्च से होने वाला है। आईपीएल में अबतक विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है।

हर किसी की नजर इस सीजन में खासकर आरसीबी की टीम पर रहेगी। ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि इतिहास को भुलाकर विराट कोहली कैसे अपनी टीम को आईपीएल में आगे ले जाते हैं।

वहीं दूसरी ओर भारत के दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर ने विराट कोहली की कप्तानी को लेकर एक खास बयान दिया है। गौतम गंभीर मे सीधे तौर पर विराट कोहली की कप्तान पर तंज कसा है और कहा कि धोनी और रोहित शर्मा की कप्तानी बेस्ट है और कोहली की तुलना बतौर कप्तान इन दोनों दिग्गजों से नहीं हो सकती है।

गंभीर ने सीधे तौर पर कहा कि कोहली ने अबतक आईपीएल का खिताब नहीं जीता है। ऐसे में यकिनन रोहित शर्मा और धोनी की तुलना कप्तान के तौर पर कोहली से नहीं हो सकती है।

 गंभीर ने कोहली के बारे में आगे ये भी कहा कि पिछले 7 से 8 साल तक एक ही फ्रेंचाइजी के साथ जुड़े हैं और अबतक आईपीएल का खिताब नहीं दिला पाए हैं।

विराट कोहली किस्मत वाले हैं कि आईपीएल में फ्लॉप कप्तान होने के बाद भी लगातार फ्रेंचाइजी उन्हें कप्तानी की जिम्मेदारी दे रहा है।