X close
X close

IPL 2020:'Royal हमेशा Royal रहता है', रविन्द्र जडेजा की पारी देख राजस्थान टीम को याद आए पुराने दिन

By Prabhat Sharma
Oct 30, 2020 • 11:40 AM

IPL 2020, CSK vs KKR: इंडियन प्रीमियर लीग के 49वें मुकाबले में सीएसके (CSK) की टीम ने केकेआर (KKR) को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी है। 173 रनों का पीछे करने उतरी धोनी की सीएसके को यह जीत अंतिम ओवरों में टीम के ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की वजह से मिली। रविन्द्र जडेजा ने अंतिम ओवरों में गेम को पलटते हुए 11 गेंदों पर 281.82 के स्ट्राइक रेट से 31 रन बना डाले।

रवींद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़ के आउट होने के बाद क्रीज पर बल्लेबाजी करने के लिए आए थे तब सीएसके को 15 गेंदों पर 33 रनों की दरकार थी। सैम कुर्रन गेंद को ठीक से हिट नहीं कर पा रहे थे ऐसे में सारी जिम्मेदारी जडेजा पर आ गई और उन्होंने टीम को बिल्कुल भी निराश नहीं किया और लोकी फर्गुसन द्वारा फेंके जा रहे 19वें ओवर में 20 रन बटोर लिए।

Also Read: IPL 2020: 'वह कोई ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो बहुत बोलते हैं', CSK के इस खिलाड़ी के मुरीद हुए धोनी

रवींद्र जडेजा की इस पारी ने सीएसकी टीम को तो जीत दिलाई ही है लेकिन इसके साथ ही राजस्थान रॉयल्स टीम की प्लेऑफ की उम्मीदों को भी जिंदा रखा है। जडेजा की इस पारी के बाद राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट कर जडेजा की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जब वह राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते थे। आरआर ने जडेजा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'रॉयल हमेशा रॉयल रहता है।'

आईपीएल सीजन 13 की बात करें तो सीएसके टीम की इस जीत ने इस टूर्नामेंट को पूरी तरह से खोल दिया है। सीएसके को छोड़कर इस वक्त बाकी बची 7 टीमें प्लेऑफ की रेस में बनी हुई हैं। आज के मुकाबले की बात करें तो किंग्स इलेवन पंजाब का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होना है दोनों ही टीमें इस जीत के साथ प्लेऑफ के करीब पहुंचना चाहेंगी।