X close
X close

ब्रैड हॉग का बड़ा बयान, चेन्नई के लिए सैम कुरैन नंबर-3 पर बल्लेबाजी करे और ब्रावो की जगह इसे लाए टीम में

By Shubham Shah
Oct 13, 2020 • 13:37 PM

चेन्नई सुपर किंग्स की हालत अभी तक इस सीजन में खस्ता रही है। टीम ने कुल 7 मैच खेले है जिसमें इन्हें 2 में ही जीत मिल पाई है और पांच मैचों में इन्हें हार का सामना करना पड़ा है। 

अभी तक इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का बल्लेबाजी क्रम बेहद ही कमजोर लगा है और  ऐसे में अगर चेन्नई को प्लेऑफ में जगह बनानी है तो टीम के बल्लेबाजों को दमदार प्रदर्शन करना होगा। 

Also Read: डी विलियर्स को मैन ऑफ द मैच चुने जाने से नाखुश बेन स्टोक्स, कहा-'इस खिलाड़ी को मिलना चाहिए था अवॉर्ड'

अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज चाइनामैन स्पिनर ब्रैड हॉग ने अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से कहा की चेन्नई के मैनेजमेंट को उनकी टीम के तरफ से खेलने वाले इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुरैन को बल्लेबाजी क्रम  में तीसरे स्थान पर भेजना चाहिए। उन्होंने कहा की चेन्नई के मिडिल ऑर्डर पर काफी दबाव है और सैम कुरैन के नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने से टीम को राहत मिलेगी। 

हॉग ने कहा, "मैं सैम कुरैन को निचले क्रम से बल्लेबाजी के लिए तीसरे नंबर पर लाना चाहता हूँ। अगर वो उपरी क्रम में बल्लेबाजी करने आते है तो उन्हें बड़े शॉट लगाने की खुली छूट होगी। उन्होंने कई घरेलू  टी-20 क्रिकेट में बल्लेबाजी की है और ढेरों रन बनाएं है। 

साथ में उन्होंने यह भी कहा है कि चेन्नई की टीम को ड्वेन ब्रावो को टीम से बाहर बिठाना चाहिए और उनकी जगह दिग्गज अफ्रीकी लेग स्पिनर इमरान ताहिर को टीम में शामिल करना चाहिए जो जरुरत पड़ने पर टीम के लिए विकेट चटकाए।