X close
X close
Indibet

जब कर्ण शर्मा के बर्थडे पर नप गए मोनू कुमार, धोनी- डु प्लेसिस ने भी की जमकर मस्ती, देखें VIDEO

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 05, 2020 • 17:17 PM View: 602

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान खिलाड़ियों के बर्थडे से जुड़े कई वीडियो सामने आते हैं। लेकिन ऐसा कम ही मौकों पर देखा गया है कि जन्मदिन किसी और का हो और नप कोई और जाए। ऐसा ही कुछ देखने को मिली सीएसके के खिलाड़ी कर्ण शर्मा (Karn Sharma) के जन्मदिन के मौके पर जब गेंदबाज मोनू कुमार बलि का बकरा बन गए।

कर्ण शर्मा के बर्थडे से पहले के इस वीडियो को सीएसके ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में कैप्टन कूल धोनी मजेदार अंदाज में मोनू कुमार को पकड़कर केक के पास ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान मोनू काफी बचने की कोशिश करते हुए नजर आते हैं लेकिन पास में ही खड़े डु प्लेसिस उनको उठाकर ले जाते हैं और शार्दुल ठाकुर की मदद से मोनू को जमकर केक लगाते हैं।

Trending


यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं। बता दें कि सीएसके इस सीजन के आईपीएल में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में कामयाब न हो सकी जिसके चलते उसे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। हालांकि सीएसके की टीम ने आखिरी मैचों में जबरदस्त खेल का प्रदर्शन किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

At Karn's birthday bash, guess who had a pre-birthday smash... #SuperBirthday @monusingh_30 #WhistlePodu

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

सीएसके की टीम 14 मैचों में 6 जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर रही। बात करें एम एस धोनी की तो धोनी ने इस सीजन खेले गए 14 मैचों में 25 की औसत से महज 200 रन ही बनाए हैं। इस दौरान धोनी ने काफी धीमी बल्लेबाजी भी की धोनी ने 116.37 की स्ट्राइक रेट से इस सीजन में रन बनाए हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now