X close
X close
Indibet

IPL 2021: चेतेश्वर पुजारा को खरीद सकती हैं यह 3 टीमें, खत्म हो सकता है 6 सालों का सूखा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 02, 2021 • 13:10 PM View: 1574

IPL 2021 Auction: भारत के टेस्ट दिग्गज चेतेश्वर पुजारा ने इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने की इच्छा जताई है। 33 वर्षीय पुजारा ने आखिरी बार 2014 में केएल राहुल की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की टीम से आईपीएल खेला था लेकिन उसके बाद कई बार नीलामी में शामिल होने के बावजूद उन्हें कोई खरीदार नहीं मिला था।

चेतेश्वर पुजारा ने बीते दिनों कहा था, 'निश्चित रूप से मैं भी आईपीएल का हिस्सा बनना चाहता हूं। मुझे एक अवसर दें मुझे विश्वास है कि मैं अच्छा करूंगा।' बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में अपने खेल से सभी का दिल जीतने वाले पुजारा को आईपीएल 2021 में खरीदार मिलने की उम्मीद है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे उन 3 टीमों के बारे में जो चेतेश्वर पुजारा को अपने दल में शामिल कर सकते हैं।

Trending


1) किंग्स इलेवन पंजाब: चेतेश्वर पुजारा को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आईपीएल 2021 की नीलामी में खरीद सकती है। पुजारा पंजाब का हिस्सा रह चुके हैं इसके साथ ही आईपीएल 2020 के दौरान पंजाब को कई बार छोटे टारगेट चेज करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। ऐसे में पंजाब की टीम चाहेगी कि किसी ऐसे बल्लेबाज को टीम में शामिल करें जो रुककर टीम के लिए खेल सके।   

2) राजस्थान रॉयल्स: आईपीएल 2020 में अंजिक्य रहाणे के रिलीज करके राजस्थान की टीम ने बहुत बड़ी गलती की थी। रहाणे उनकी टीम में एक ऐसे बल्लेबाज थे जो रूककर खेलते थे और पूरी टीम उन्हीं के इर्द-गिर्द बल्लेबाजी करती हुई नजर आती थी। रहाणे के न होने से टीम को नुकसान उठाना पड़ा था अब ऐसे में राजस्थान की टीम चेतेश्वर पुजारा को शामिल कर सकती है। पुजारा मध्यक्रम में दीवार की तरह डटकर बल्लेबाजी कर सकते हैं।

3) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली की टीम बल्लेबाजी के मामले में हमेशा से ही अनप्रिडिक्टेबल रही है। ऐसे में अगर वह चेतेश्वर पुजारा को टीम में शामिल करते हैं तो फिर उनकी बल्लेबाजी की अवश्य ही मजबूती मिलेगी। चेतेश्वर पुजारा एक  ऐसे खिलाड़ी हैं जो 20 ओवर बल्लेबाजी कर सकते हैं और बाकी टीम के खिलाड़ी उनके इर्द-गिर्द बल्लेबाजी करते हुए आजादी के साथ बड़े शॉट लगा सकते हैं।   


 
LivePools