X close
X close
Indibet

IPL 2021: 'मुझे खरीद लो', नीलामी से ठीक पहले प्रीति जिंटा के सामने गिड़गिड़ाए थे श्रीसंत

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 19, 2021 • 11:38 AM View: 3620

IPL 2021 auction: आईपीएल 2021 की नीलामी के दौरान कई खिलाड़ियों के भाग्य का फैसला हुआ लेकिन एक खिलाड़ी जिसने नीलामी में शामिल हुए बिना सुर्खियां बटोरी वह हैं तेज गेंदबाज एस श्रीसंत। आईपीएल 2021 नीलामी में आठ फ्रेंचाइजी द्वारा शॉर्टलिस्ट लिस्ट में श्रीसंत का नाम नहीं था लेकिन वह आईपीएल खेलने के लिए इतने बेताब नजर आए कि वह पंजाब किंग्स की को-ओनर प्रीति जिंटा के सामने गिड़गिड़ाने से भी पीछे नहीं हटे।

हुआ यूं कि नीलामी से पहले प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स से उन खिलाड़ियों के बारे में पूछा, जिन्हें वे इस साल पंजाब की टीम में देखना चाहते हैं। नीलामी शुरू होने से कुछ घंटे पहले जिंटा ने एक तस्वीर पोस्ट करने के साथ ही फैंस से उनकी राय पूछी थी। जिंटा के पोस्ट पर एस श्रीसंत ने एक के बाद एक कई कमेंट किए थे।

Trending


पहले कमेंट में श्रीसंत ने अपना नाम पंजाब किंग्स का हिस्सा बनने के लिए सुझाव दिया। दूसरे कमेंट में उन्होंने लिखा, 'मैं नीलामी में नहीं हूं, लेकिन फिर भी शायद आप मुझे खरीद सकती हैं।' तीसरे कमेंट में श्रीसंत ने लिखा, 'भविष्य के लिए शुभकामनाएं। भगवान हम सभी को आशीर्वाद दें।'

श्रीसंत ने 2008 में पंजाब किंग्स (तब किंग्स इलेवन पंजाब) के साथ अपना आईपीएल सफर शुरू किया था और 2010 तक फ्रैंचाइजी के साथ रहे। आईपीएल 2008 में श्रीसंत, सोहेल तनवीर के बाद टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी थे उन्होंने उस सीजन 18 विकेट लिए थे। 


 
LivePools