X close
X close
Indibet

पीटरसन ने मोईन अली पर कसा तंज, बताया CSK में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद क्यों नहीं बना सकते इंग्लैंड टीम में जगह

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 25, 2021 • 08:13 AM View: 383

आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलने वाले इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली का प्रदर्शन अभी तक बेहद शानदार रहा है।

मोईनी के बल्ले से अभी तक 4 मैचों में 133 रन के अलावा गेंदबाजी में 4 विकेट भी हासिल हुए है। इस खिलाड़ी के लगातार शानदार खेल के बाद भी इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज केविन पीटरसन का मानना है कि मोईनी इंग्लैंड क्रिकेट के टी-20 टीम के नियमत हिस्से नहीं बन सकते और वो टीम में किसी के बैकअप के तौर पर इस्तेमाल किए जाएंगे।

Trending


एक खास बातचीत के दौरान बयान देते हुए पीटरसन ने कहा," मुझे नहीं लगता कि वो नियमित तौर पर खेल सकते हैं। लेकिन वो टीम में तब आ सकते है जब को चोटिल हो, कोई बीमार हो या किसी को आराम चाहिए। वो इंग्लैंड क्रिकेट के सबसे बेहतर बल्लेबाजों के दौर में खेल रहे हैं। 20 साल पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को देखें जब माइकल हसी और डेमिन मार्टिन जैसे खिलाड़ियों को टीम में आने के लिए संघर्ष करना पड़ता था।"

आगे बात करते हुए मोईन ने कहा कि वो जो क्रिकेट के तीनों विभाग में बेहद कामयाब है। वो इस बात को दर्शा रहे है कि इस समय वो कितने ज्यादा बेहतरीन खिलाड़ी है।

गौरतलब है कि धोनी ने मोईन अली को अब तक टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी कराई है और वो सुरेश रैना की जगह को इंग्लैंड के इस खिलाड़ी को सौंप चुके है। इसके अलावा गेंदबाजी में उन्होंने अभी तक कमाल किया है। खासकर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में जब उन्होंने 3 बड़े विकेट हासिल करके मैच का पासा पलट दिया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now