X close
X close
Indibet

IPL 2021 - मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद, Blitzpools फैंटेसी XI टिप्स

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 16, 2021 • 17:07 PM View: 235

मुंबई इंडियंस ने पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को एक करीबी मुकाबले में 10 रनों से हराया था। दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद को अपने दूसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों 6 रनों की करीबी हार मिली थी।

मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद, 9वां मैच - Match Details

Trending


  • दिनांक - 17 अप्रैल, 2021
  • समय - शाम 7:30 बजे
  • स्थान - एमए चिंदबरम स्टेडियम, चेन्नई

मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद, 9वां मैच-प्रीव्यू

मुंबई इंडियंस- मुंबई इंडियंस का बल्लेबाजी क्रम बेहद मजबूत है। उनके पास सातवें नंम्बर तक एक से बढ़कर एक बल्लेबाज है जो किसी भी वक्त मैच का पासा पलट सकते हैं।

टीम की बात करें तो उनके पास रोहित शर्मा हैं जिन्होंने पिछले मैच में 43 बनाए थे। इसके अलावा साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक से भी अच्छी पारी की उम्मीद होगी। मुंबई के पास वीकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन मौजूद है। पिछले मैच में सूर्य कुमार यादव ने 56 रनों की पारी खेली थी। हालांकि पोलार्ड और हार्दिक पांड्या से अभी भी विस्फोट की उम्मीद है और आने वाले मैचों में ऐसा देखने को मिल सकता है। इन सबके अलावा क्रुणाल पांड्या भी बल्लेबाजी में अच्छे हाथ दिखा सकते हैं।

मुंबई इंडियंस की तेज गेंदबाज़ी आक्रमण बेहद शानदार दिखती है। उनके पास जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट और मार्को जैंसेन के रूप में खतरनाक गेंदबाज मौजूद है। टीम में स्पिनरों की बात करे तो उनके पास राहुल चाहर और क्रुणाल पांड्या की जोड़ी है।

सनराइजर्स हैदराबाद -

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को पिछले मैच में आरसीबी के हाथों 6 रनों की करीबी हार मिली। इस मैच में आखिरी के ओवरों में टीम की बल्लेबाजी का भेद खुल गया और हाथ में 6 विकेट रहते हुए भी आखिरी के 24 गेंदों में टीम 35 रन नहीं बना पाई।

ओपनिंग में डेविड वॉर्नर और साहा को थोड़ा और ज्यादा योगदान करना होगा। टीम की समस्या मिडिल आर्डर में है जहां मनीष पांडे, जॉनी बेयरस्टो और विजय शंकर काफी धीमा खेल दिखा रहे हैं। टीम में निचले क्रम में अब्दुल समद और जैसन होल्डर है जिनसे आने वाले मैचों में बेहतरीन बल्लेबाजी की उम्मीद होगी।

टीम की तेज गेंदबाजी भुवनेश्वर कुमार और टी-नटराजन के आसपास घूमती है। उनका साथ देने के लिए संदीप शर्मा मौजूद है। इसके अलावा होल्डर भी अच्छी गेंदबाजी कर सकते हैं।
हैदराबाद का स्पिन विभाग बेहद मजबूत है और टीम के शानदार स्पिनर राशिद खान से पार पाना बेहद मुश्किल है। इसके अलावा नदीम भी उनका अच्छा साथ दे रहे है। जरूरत पड़ने पर विजय शंकर भी कुछ अच्छे ओवर डाल सकते हैं।


मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद , Head To Head

  • कुल मैच - 16
  • मुंबई इंडियंस - 8
  • सनराइजर्स हैदराबाद - 8

मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद, 9वां मैच - टीम न्यूज

मुंबई इंडियंस - टीम में किसी भी खिलाड़ी को चोट को लेकर कोई समस्या नहीं है।
सनराइजर्स हैदराबाद - केन विलियमसन की फिटनेस को लेकर अभी भी कोई खबर नहीं है।

मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद, 9वां मैच - पिच रिपोर्ट

चेन्नई की पिच पर बल्लेबाजी काफी मुश्किल लग रही है। दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम यहां काफी संघर्ष करती है। यहां अभी तक 4 मैच हुए है जिसमें 3 में बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम को हार मिली है।

मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद, 9वां मैच - संभावित प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस - रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, मार्को जानसेन / जेम्स नीशम, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह

सनराइजर्स हैदराबाद - रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), डेविड वार्नर (कप्तान), मनीष पांडे, जॉनी बेयरस्टो / केन विलियमसन, विजय शंकर / केदार जाधव, जेसन होल्डर, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, शाहबाज़ नदीम

मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद, 9वां मैच Blitzpools फैंटेसी इलेवन

विकेटकीपर - ईशान किशन, क्वींटन डी कॉक
बल्लेबाज - सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा, अब्दुल समद
ऑलराउंडर- जैसन होल्डर, हार्दिक पांड्या
गेंदबाज - राशिद खान, जसप्रीत बुमराह, टी बोल्ट, भुवनेश्वर कुमार

Create Your Blitzpools Fantasy XI Now


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now