X close
X close
Indibet

IPL 2021: CSK के खिलाफ विस्फोटक पारी के बाद पोलार्ड ने लिया एबी डी विलियर्स का नाम, जानें कारण

IANS News
By IANS News
May 02, 2021 • 14:18 PM View: 156

मुंबई इंडियंस के विस्फोटक बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड ने एबी डी विलियर्स के साथ खुद की तुलना किए जाने पर कहा है कि वह डी विलियर्स जैसे 360 डिग्री बल्लेबाज नहीं हैं। हालांकि वह खेल के मैदान पर रन बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। 

कीरोन पोलार्ड ने 34 गेंदों पर 6 चौके और 8 छक्के के सहारे नाबाद 87 बनाकर तूफानी पारी खेलते हुए शनिवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 27 वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से जीत रोमांचक जीत दिला दी।

Trending


पोलार्ड ने मैच के बाद कहा, " मैं नहीं कह सकता हूं कि मैं 360 डिग्री जैसा बल्लेबाज हूं। लेकिन मैं मैदान पर अधिक से अधिक रन बनाने की कोशिश कर रहा हूं।"

पोलार्ड जब 68 के निजी स्कोर पर थे तब चेन्नई सुपर किंग्स के फाफ डुप्लेसिस ने उनका कैच छोड़ दिया। उन्होंने रवींद्र जडेजा के ओवर में तीन छक्के लगाए।

उन्होंने कहा, " मैं भाग्यशाली था कि फाफ ने मुझे मौका दिया। उनके पास चार स्पिन गेंदबाज थे और मुझे उनके खिलाफ छक्के लगाने थे। मैं जडेजा के ओवर में अधिक से अधिक छक्का लगना चाहता था ताकि मेरी टीम मैच में बनी रहे।"

प्लेयर ऑफ दी मैच बने पोलार्ड ने कहा, " गेंदबाजी के दौरान हमारे गेंदबाज तेज गेंदों पर फोकस कर रहे थे, जिस पर रन बन रहे थे, इसलिए मैंने स्लोअर गेंदों को अपना हथियार बनाया। बल्लेबाजी के दौरान भी मुझे पता था कि मुझे वाइड यॉर्कर गेंदों को फेंककर मुझ पर निशाना बनाया जाएगा, लेकिन इस बार मैंने इसके लिए तैयारी की थी, जो मेरे काम आया।"

उन्होंने कहा, " मैं भाग्यशाली रहा कि मुझे एक बार जीवनदान भी मिला। अंतिम ओवर में भी मैंने स्ट्राइक अपने पास रखा क्योंकि मैं चाहता था कि 6 के 6 गेंद मैं खेलूं और हमारे जीतने की संभावना अधिक से अधिक बनी रहे।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now