X close
X close
Indibet

IPL 2021: हिटमैन और किंग कोहली करने वाले हैं रनों की बारिश, ये रिकॉर्ड दे रहे हैं गवाही

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 09, 2021 • 18:17 PM View: 205

आईपीएल के पहले मैच में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम एक दूसरे के आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला ना सिर्फ टूर्नामेंट में एक बेहतर राह की शुरूआत देगा बल्कि पहले मैच में खिलाड़ियों के बीच भी कुछ बड़े रिकॉर्ड बनाने की रेस होगी।

आज दोनों ही टीमों के कप्तान एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे और दर्शकों के बल्ले से रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच ना सिर्फ कप्तानी की जंग होगी बल्कि दोनों के बीच बल्ले से भी ज्यादा रन बनाने की होड़ होगी।

Trending


अगर दोनों कप्तानों की बात की जाए तो मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला विराट कोहली की टीम के खिलाफ ज्यादा चला है। रोहित ने आरसीबी के खिलाफ 27 मैचों में कुल 697 रन बनाए हैं और इस दौरान उनके बल्ले से 7 अर्धशतक भी निकलें है। रोहित ने ये रन डेक्कन चार्जर्स और मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए बनाए हैं।

दूसरी तरफ विराट कोहली की बात करें तो उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 27 मैचों में 637 रन बनाए हैं। रोहित शर्मा की टीम के खिलाफ विराट कोहली के नाम कुल 3 अर्धशतक दर्ज है।

ऐसे में यह देखना बेहद दिलचस्प होगा आज होने वाले मैच में कौन सा बल्लेबाज विपक्षी टीम पर भारी पड़ता है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे से चेन्नई के एम ए चिदंबरम में शुरू होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now