X close
X close
Indibet

IPL 2021: दुनिया का नंबर एक टी-20 गेंदबाज राजस्थान रॉयल्स में हुआ शामिल, पहले RCB का था हिस्सा

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 25, 2021 • 20:31 PM View: 2403

आईपीएल 2021 के शुरू होने में एक महीने से भी कम का समय बाकी है। टीमें अभी से ही ना सिर्फ तैयारी बल्कि कई नई खिलाड़ियों को खेमे में शामिल करने की ओर देख रही है।

इसी बीच संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम ने साउथ अफ्रीका की ओर से खेलने वाले चाइनामैन स्पिनर तथा वर्तमान में इंटरनेशनल टी-20 के नंबर एक गेंदबाज तबरेज शम्सी को अपने खेमे में शामिल कर लिया है।

Trending


राजस्थान रॉयल्स की टीम ने इसकी पुष्टि अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर की और उन्होंन इस दौरान 4 फोटो पोस्ट किए जिसमें बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार के अलावा जूता, मैजीकल स्टीक और एक स्कूल बस शामिल है। बता दें कि तबरेज शम्सी कई बार टीम के खिलाड़ियो के साथ जादू दिखाते हुए नजर आए हैं। इसके अलावा वो विकेट लेने के बाद जूते को कानों पर लगाकर उसका उत्साह मनाते हैं।

गौरतलब है कि शम्सी ने पिछले कुछ महीनों में वेस्टइंडीज की टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के बाद उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ भी सीरीज में अपनी फिरकी से सभी बड़े बल्लेबाजों को शांत करके रखा।

वो अभी टी-20 की गेंदबाजी रैंकिंग में पहले स्थान पर मौजूद है और उनके पास 792 अंक मौजूद है।

बता दें कि तबरेज शम्सी राजस्थान रॉयल्स की टीम के लिए बड़े विकल्प साबित हो सकते हैं। पहले से ही यह खबर आ रही है कि टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर शायद ही आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में दिखे। बता दें कि इससे पहले तबरेज शम्सी इससे पहले 2016 से लेकर 2018 तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo