X close
X close
Indibet

IPL 2022 Auction: शेन वॉटसन ने चुने 5 खिलाड़ी, जो बिक सकते हैं सबसे महंगे (VIDEO)

Shane Watson IPL: आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) 12 और 13 फरवरी को बैंगलोर में होना है, जिसके पहले सभी दिग्गज खिलाड़ी इस बार के टॉप पिक पर चर्चा करते नज़र आ रहे हैं।

By Nishant Rawat February 11, 2022 • 12:05 PM View: 1283

Shane Watson IPL: आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) 12 और 13 फरवरी को बैंगलोर में होना है, जिसके पहले सभी दिग्गज खिलाड़ी इस बार के टॉप पिक पर चर्चा करते नज़र आ रहे हैं, अब इस लिस्ट में पूर्व  ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉटसन (Shane Watson) का नाम भी जुड़ गया है, जिन्होंने साल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स की वापसी के दौरान उन्हें विजेता बनवाने में अहम भूमिका निभाई थी। वॉटसन ने अपनी लिस्ट में दो भारतीय खिलाड़ियों को भी जगह दी है, जो उनके हिसाब से इस साल आईपीएल ऑक्शन में सभी फ्रेंचाइज़ी के रेडार में होंगे।

शेन वॉटसन के टॉप-5 प्लेयर्स, जिन पर इस साल पैसों की बारिश होगी

Trending


डेविड वॉर्नर (David Warner)- शेन वॉटसन ने अपने पुराने जोड़ीदार डेविड वॉर्नर को अपनी लिस्ट में सबसे ऊपर जगह दी है। वॉटसन ने कहा है कि वॉर्नर ने टी20 वर्ल्ड कप में डोमिनेट किया था और वो मेगा ऑक्शन में एक बड़े पिक होने वाले हैं। बता दें कि पिछले साल बाएं हाथ के ये धाकड़ बल्लेबाज़ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा था, लेकिन सीज़न के बीच ही उनके फ्रेंचाइज़ी के साथ रिश्तों में खटास की खबरें सामने आई थी जिसके बाद फ्रेंचाइज़ी ने उन्हें रिेटेन नहीं किया। इस खिलाड़ी का बेस प्राइज़ मेगा ऑक्शन में 2 करोड़ रुपये हैं।

मिचेन मार्श (Mitchell Marsh)- वॉटसन ने अपने टॉप 5 खिलाड़ियों की लिस्ट में दूसरा नाम मिचेल मार्श का लिया है, जिन्होंने बीते एक साल के अंदर ऑस्ट्रेलिया और बिग बैश लीग में अपने ऑल-राउंड प्रदर्शन से लगभग हर मैच में जलवे बिखेरे हैं। उन्होंने कहा है कि मार्श ने बीते साल में हर मैच में मैच विनिंग प्रदर्शन किया है और मुझे उम्मीद है कि वो अच्छा प्रदर्शन करेंगे। बता दें कि मिचेल मार्श ने आईपीएल ऑक्शन में अपना बेस प्राइज़ 2 करोड़ रुपये रखा है।

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer)- वॉटसन ने अय्यर को अपनी लिस्ट में तीसरे नंबर पर रखा है और तारीफ करते हुए कहा है कि अय्यर एक अच्छे बल्लेबाज़ और कप्तान हैं, ऐसे में कौन सी आईपीएल टीम उन्हें टीम में शामिल करना नहीं चाहेगी। बता दें कि अय्यर की कप्तानी में ही साल 2020 में दिल्ली कैपटिल्स ने फाइनल तक का सफर तय किया था।

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)- इस हरफनमौला बल्लेबाज़ ने अपने पुराने आरसीबी के साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल को भी टॉप पिक में जगह दी है। वॉटसन के अनुसार चहल टॉप पिक हो सकते हैं, क्योंकि वो मैच विनिेग लेग स्पिनर है और टीम के लिए मिडिल ऑर्डर में जरूरी विकेट निकालने की क्षमता रखते हैं। यहीं वज़ह है कि कलाई का ये जादूगर भी सभी फ्रेंचाइज़ी की निगाहों पर होगा।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada)- वॉटसन ने अपनी टॉप-5 पिक की लिस्ट के आखिरी नाम का खुलासा करते हुए कगिसो रबाडा का नाम लिया है, क्योंकि साउथ अफ्रीका का ये तेज गेंदबाज़ अपनी टीम के लिए टॉप, मिडिल और डेथ कहीं पर भी गेंदबाज़ी कर सकता है। बता दें कि इस खिलाड़ी का भी बेस प्राइज़ 2 करोड़ रुपये ही है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now