X close
X close
Indibet

हार्दिक पांड्या से क्या हुई थी बातचीत? बवंडर मचाने के बाद डेविड मिलर ने किया खुलासा

गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी डेविड मिलर ने IPL 2022 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में 38 गेंदों में 68 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी।

By Prabhat Sharma May 25, 2022 • 18:28 PM

IPL 2022: डेविड मिलर ने आईपीएल के इस सीजन में गुजरात टाइटंस को फाइनल में पहुंचाने के लिए शानदार पारी खेली। मिलर ने मैच के आखिरी ओवर की पहली तीन गेंदों पर छक्कों की हैट्रिक लगाकर टीम को जीत दिलाई थी। डेविड मिलर ने 38 गेंदों में 68 रनों की नाबाद पारी खेली और टीम के जीत की नींव रखी। डेविड मिलर ने हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए महज 61 गेंदों में नाबाद 106 रनों की साझेदारी की थी।

डेविड मिलर ने मैच के बाद शुभमन गिल के साथ हुई बातचीत के दौरान बताया, 'मैं थोड़ा नर्वस था। लेकिन हार्दिक कहते रहे कि चलो सिर्फ अच्छे क्रिकेट शॉट खेलते हैं, गैप ढूंढते रहो। वह बहुत तेज नहीं दौड़ रहे थे। मुझे विकेटों के बीच तेज दौड़ने में मजा आता है। लेकिन यह भी बहुत अच्छी तरह से समाप्त हुआ। यह एक तेज आउटफील्ड थी इसलिए गैप को ढूंढना सबसे अच्छा कॉल था।'

Trending


मालूम हो कि डेविड मिलर और हार्दिक पांड्या की साझेदारी के बावजूद उन्हें अंतिम ओवर में 17 रन बनाने की जरूरत थी। ओबेड मैककॉय द्वारा 19 वें ओवर में सिर्फ सात रन खर्चे गए थे। डेविड मिलर ने कहा, 'मैं आखिरी चार ओवरों में जितना तेज हो सकता था गेंद को हिट करने की कोशिश कर रहा था। आख़िरकार आखिरी ओवर में ऐसा हुआ।'

यह भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा: क्रिकेट का वो पंडित जो कहता है चांद लेकिन निकल जाता है सूरज

डेविड मिलर ने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो हार्दिक एक शांत, कूल और कलेक्टेड किस्म के इंसान हैं। वह इस रनजेच को लेकर काफी ज्यादा आश्वस्त थे।' बता दें कि इस जीत के बाद गुजरात की टीम आईपीएल 2022 के फाइनल में प्रवेश कर चुकी है। एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ और आरसीबी के बीच मुकाबला खेला जाना है। इस मुकाबले को जीतने वाली टीम क्वालीफाइर 2 में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now