X close
X close
Indibet

18 साल के बेबी AB बने पावर हाउस, बिना हिले गेंद को पहुंचाया दूसरे टीले पर, देखें VIDEO

Dewald Brevis ने MI vs LSG मैच में दुष्मंथा चमीरा की रफ्तार भरी गेंद को क्रीज पर खड़े-खड़े बगैर अपनी जगह से हिले स्टेंड पार करा दिया।

By Cricketnmore Team April 16, 2022 • 19:40 PM View: 1515

Dewald Brevis ने आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ खेलते हुए अपना ट्रेडमार्क शॉट खेला। श्रीलंकाई तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा की गेंद पर ब्रेविस ने बगैर देखे शानदार छक्का जड़ दिया। डेवाल्ड ब्रेविस ने दुष्मंथा चमीरा की रफ्तार भरी गेंद को क्रीज पर खड़े-खड़े बगैर अपनी जगह से हिले सीमा रेखा के पार पहुंचा दिया।

पांचवें ओवर की चौथी गेंद पर डेवाल्ड ब्रेविस ने लॉन्ग ऑन की दिशा में शानदार छक्का जड़ा। यॉर्कर का प्रयास करते हुए दुष्मंथा चमीरा 2-3 इंच से स्पॉट से चूक गए जिसके चलते डेवाल्ड ब्रेविस को गेंद के नीचे जाने के लिए पर्याप्त जगह मिली और उन्होंने गेंद को लॉन्ग-ऑन की दिशा में 6 रन के लिए भेज दिया।

Trending


इस शॉट में डेवाल्ड ब्रेविस की परफेक्शन साफ झलकती थी यही वजह है कि ब्रेविस ने गेंद को देखा तक नहीं। हालांकि बाद में हल्की सी मुस्कान लिए जब गेंद सीमा रेखा पार कर गई तब उन्होंने गेंद को देखा। डेवाल्ड ब्रेविस के इस शॉट को देखने के बाद कमेंटेटर को कहते सुना गया, 'इस शॉट को देखें वो गेंद तक को नहीं देख रहा है बल्कि गेंदबाज को देख रहा है।'

डेवाल्ड ब्रेविस को MI द्वारा 3 करोड़ की राशि में खरीदा गया था। पांच बार के चैंपियन के लिए निराशाजनक सीजन में सबसे बड़ा पॉजिटिव डेवाल्ड ब्रेविस ही है। दक्षिण अफ्रीका के 18 साल के इस खिलाड़ी ने आईपीएल 2022 के शुरुआती मैच में अपनी टीम के लिए असाधारण और आक्रामक बल्लेबाजी की है।

Also Read: क्रुणाल से जा भिड़े आयुष बदोनी, गुस्सैल पांड्या ने यूं किया रिएक्ट, देखें VIDEO

बता दें कि मुंबई इंडियंस को इस मुकाबले में 18 रनों से शिकस्त का सामना करना पड़ा। मुंबई ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले खेलते हुए केएल राहुल के शानदार शतक के दमपर निर्धारित 20 ओवर में 199 रन बनाए। मुंबई इंडियंस के लिए जयदेव उनादकट ने 4 ओवर में 32 रन देकर 2 विकेट झटके। केएल राहुल 60 गेंदों पर 103 रन बनाकर नाबाद रहे। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now