X close
X close
Indibet

क्रुणाल से जा भिड़े आयुष बदोनी, गुस्सैल पांड्या ने यूं किया रिएक्ट, देखें VIDEO

MI vs LSG: मार्कस स्टोइनिस द्वारा फेंके जा रहे 7वें ओवर की अंतिम गेंद पर आयुष बदोनी क्रुणाल पांड्या से टकरा जाते हैं। क्रुणाल पांड्या का रिएक्शन देखने लायक था।

By Cricketnmore Team April 16, 2022 • 18:53 PM View: 1718

MI vs LSG, IPL 2022: मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले जा रहे मैच में मैदान पर एक अनहोनी होने से टली। फील्डिंग के दौरान गेंद पकड़ने के चक्कर में युवा खिलाड़ी आयुष बदोनी क्रुणाल पांड्या से टकरा जाते हैं। जिसके बाद क्रुणाल पांड्या थोड़ा दर्द में नजर आते हैं। मार्कस स्टोइनिस द्वारा फेंके जा रहे 7वें ओवर की अंतिम गेंद पर ये वाक्या घटता है।

सूर्यकुमार यादव लेग साइट की दिशा में शॉट खेलते हैं। गेंद तेजी से बाउंड्री की दिशा में जा रही होती है और गेंद को रोकने के चक्कर में सीमा रेखा पर फील्डिंग कर रहे आयुष बदोनी और क्रुणाल पांड्या दौड़ लगा देते हैं। गेंद को जल्द से जल्द कलेक्ट करने के चक्कर में आयुष बदोनी क्रुणाल पांड्या से टकरा जाते हैं।

Trending


इस टक्कर के बाद क्रुणाल पांड्या को थोड़ा दर्द में देखा जाता है। वहीं हमेशा से अपने गुस्सैल रवैये के लिए जाने-जाने वाल क्रुणाल के पास जब युवा आयुष बदोनी आते हैं तो वो उठकर उनको ताली देते हैं। सीनियर खिलाड़ी से ताली पाकर आयुष बदोनी का रिएक्शन भी देखने लायक रहता है।

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले खेलते हुए केएल राहुल के शानदार शतक के दमपर निर्धारित 20 ओवर में 199 रन बनाए। मुंबई इंडियंस के लिए जयदेव उनादकट ने 4 ओवर में 32 रन देकर 2 विकेट झटके।

Also Read: लाइव मैच में दिखा अनोखा नजारा, पापा सचिन तेंदुलकर के सामने सुन्न बैठे दिखे अर्जुन, देखें VIDEO

केएल राहुल 60 गेंदों पर 103 रन बनाकर नाबाद रहे। इस पारी के दौरान उन्होंने 9 चौके और 5 छक्के लगाए। मालूम हो कि 5 में से 5 मुकाबले हारने के बाद मुंबई इंडियंस की टीम इस मैच में 4 विदेशी खिलाड़ियों के साथ उतरी है। मुंबई की टीम अगर ये मुकाबला हारती है तो फिर उसका आईपीएल 2022 का सफर लगभग खत्म हो जाएगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now