X close
X close
Indibet

'रियान पराग 20 साल का अच्छा बच्चा है उसमें बिल्कुल घमंड नहीं है'

Riyan Parag को हर्षल पटेल के साथ उलझते हुए देखा गया जिसके बाद दिशांत याग्निक को बीच-बचाव करते हुए देखा गया था। रियान पराग और हर्षल पटेल के बीच मामला काफी ज्यादा गर्मा गया था।

By Prabhat Sharma April 27, 2022 • 17:10 PM View: 667

Riyan Parag and Harshal Patel Fight: आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी के बीच खेले गए मैच के दौरान मैदान पर हाईवोल्टेज ड्राम देखने को मिला। राजस्थान की पारी के समाप्ति के बाद रियान पराग जब ड्रेसिंग रूम में जा रहे थे तब उनकी हर्षल पटेल से भिड़ंत हो गई। रियान पराग और हर्षल पटेल के बीच मामला काफी ज्यादा गर्मा गया था।

रियान पराग ने हर्षल पटेल के ओवर में 20 रन ठोके थे। इसके बाद राजस्थान की पारी के समाप्ति के बाद उन्हें हर्षल पटेल से कुछ कहते हुए सुना गया। जवाब में हर्षल पटेल को भी आपा खोते हुए देखा गया। हर्षल पटेल और रियान पराग के बीच मामला काफी ज्यादा गर्मा गया था। उस वक्त दिशांत याग्निक के बीच बचाव करने के बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच गर्मा-गर्मी का माहौल शांत हुआ।

Trending


दिशांत याग्निक ने अब ट्वीट कर रियान पराग का बचाव किया है। दिशांत ने ट्वीट कर लिखा, 'दोस्तों वह अभी सिर्फ 20 साल का है। तो कृपया शांत रहें और उसका सपोर्ट करें। वह बहुत अच्छा बच्चा है। उसमें बिल्कुल भी घमंड नहीं है।'

बता दें कि रियान पराग को काफी ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। वहीं विराट कोहली को आउट करने के बाद जिस तरह से रियान पराग ने जश्न मनाया उसको लेकर भी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था। वहीं अगर मैच की बात करें तो राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 144 रन बनाए थे।

Also Read: रियान पराग के बदले तेवर, विराट कोहली का कैच पकड़ते ही अजीब तरह से किया डांस, देखें VIDEO

राजस्थान की इस पारी के हीरो रियान पराग ही रहे थे। रियान पराग ने 31 गेंदों पर नाबाद 56 रनों की पारी खेली। वहीं राजस्थान की पारी के समाप्ति के बाद जब वो ड्रेसिंग रूम में जा रहे थे तब उनकी हर्षल पटेल से भिड़ंत हो गई।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now