X close
X close
Indibet

शुभमन ने टी-20 में खेला टेस्ट, 20 ओवर खेल गए लेकिन स्ट्राइक रेट सिर्फ 128 का

Shubman gill played slow knock of 49 balls 63 runs : आईपीएल 2022 में भी शुभमन गिल का स्ट्राइक रेट कछुए की रफ्तार वाला रहा है जिसका खामियाजा गुजरात को भुगतना पड़ा है।

By Shubham Yadav May 10, 2022 • 22:01 PM View: 276

आईपीएल 2022 के 57वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 144 रन बनाए। कम विकेट खोने के बावजूद गुजरात ने इतना कम स्कोर बनाया, इसे देखकर फैंस ने शुभमन गिल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल, शुभमन गिल पहले ओवर से लेकर 20वें ओवर तक नाबाद रहे लेकिन कभी भी नहीं लगा कि वो बड़े शॉट खेलने की कोशिश कर रहे हैं।

शुभमन गिल ने अंत तक नाबाद रहते हुए 49 गेंदों में 63 रनों की धीमी पारी खेली और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट सिर्फ 128 का रहा जो कि टी-20 के लिहाज़ से बिल्कुल भी मान्य नहीं है। शुरुआती ओवरों तक तो ठीक था लेकिन अंत के डेथ ओवर्स में भी शुभमन का इंटेंट गायब था और यही कारण रहा कि गुजरात की टीम सिर्फ 144 पर ही रुक गई।

Trending


हालांकि, ये पहली बार नहीं है कि शुभमन के स्ट्राइक रेट को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। आईपीएल 2021 में जब शुभमन कोलकाता नाइटराइडर्स का हिस्सा थे तब भी वो ओपनिंग करते हुए धीमे अंदाज़ में बल्लेबाज़ी करते थे जिसके चलते दिग्गजों ने भी उनकी बैटिंग पर सवाल खड़े किए थे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

अब तो नया सीज़न है और नई टीम है लेकिन शुभमन की कहानी वही है। ऐसा लग रहा है कि गुजरात की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर लेगी लेकिन अगर प्लेऑफ मैचों में भी शुभमन इसी अंदाज़ में बैटिंग करते रहे तो गुजरात के लिए मुश्किलें कम तो क्या होंगी बल्कि बढ़ अलग जाएंगी। ऐसे में समय रहते उन्हें अपने टी-20 बैटिंग स्टाइल को सुधारना होगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now