X close
X close
Indibet

RCB से हार के बाद केएल राहुल ने कुछ कहा है?

केएल राहुल ने आईपीएल 2022 में 15 मैचों में 51.33 की औसत के सात 616 रन बनाए। हालांकि, RCB के खिलाफ केएल राहुल ने काफी धीमी बल्लेबाजी की जिसके चलते उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा।

By Prabhat Sharma May 26, 2022 • 21:25 PM

लखनऊ सुपर जाएंट्स IPL 2022 में पहली बार खेल रही है। इस नई टीम ने इस सीज़न शानदार क्रिकेट खेला और फैंस को दीवाना बनाया। हालांकि, ईडन गार्डन्स के मैदान पर RCB के खिलाफ खेले गए एलीमिनेटर मुकाबले में केएल राहुल की टीम हारी और टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। इस हार के बाद लखनऊ टीम के कप्तान केएल राहुल का रिएक्शन आया है।

केएल राहुल ने कू कर लिखा, 'मेरे चारों तरफ प्रेरणा लेने के लिए बहुत कुछ है। एक शानदार पहला सीजन समाप्त हुआ। जैसा हम चाहते थे वैसा नहीं, हमने अंत तक पूरी कोशिश की। LSG परिवार को धन्यवाद। हमारे सभी सहयोगी स्टाफ, टीम मैनेजमेंट और डॉ. गोयनका को धन्यवाद अंत में आपने हमारे पहले सीज़न को जो प्यार दिखाया है उसके लिए हमारे फैंस को धन्यवाद।'

Trending


केएल राहुल के लिए बतौर बल्लेबाज आईपीएल 2022 काफी शानदार रहा। पिछले कुछ सीजन की तरह इस सीजन में भी केएल राहुल के बल्ले से 600 से ज्यादा रन निकले लेकिन वो अपनी टीम को खिताब नहीं जितवा पाए। आईपीएल 2022 में केएल राहुल ने 15 मैचों में 51.33 की औसत के सात 616 रन बनाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul (@klrahul)

इस दौरान केएल राहुल का स्ट्राइक रेट 135.48 का रहा। हालांकि, RCB के खिलाफ खेले गए मैच में केएल राहुल की धीमी बल्लेबाजी का खामियाजा उनकी टीम को उठाना पड़ा। 207 के रन चेज में केएल राहुल ने 58 गेंदों पर 79 रन बनाए थे। 

यह भी पढ़ें: 'पाकिस्तान में पेट्रोल नहीं बचा और ना ही ATM में कैश', मोहम्मद हफीज ने बताई काली सच्चाई

वहीं इस जीत के बाद आरसीबी की टीम क्वालीफाइर 2 में प्रवेश कर गई है। क्वालीफाइर 2 मुकाबले में आरसीबी का सामना संजू सैमसन की टीम राजस्थान रॉयल्स के साथ होना है। गुजरात टाइटंस के खिलाफ 29 मई को विजेता टीम को फाइनल मुकाबला खेलना है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now