X close
X close
Indibet

VIDEO : अश्विन बने मीडियम पेसर, 131.6 की स्पीड से डाली गेंद

Ravichandran Ashwin bowled 131.6 kph bowl against gujarat titans : रविचंद्रन अश्विन मौजूदा आईपीएल सीज़न में चर्चा का विषय बने हुए हैं और गुजरात के खिलाफ प्लेऑफ मुकाबले में तो मीडियम पेसर बन गए।

By Shubham Yadav May 24, 2022 • 23:33 PM

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स के लिए रविचंद्नन अश्विन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एक ऑलराउंडर की भूमिका निभाई है। इसके अलावा वो पूरे टूर्नामेंट में अपने एनिमेटेड रवैय्ये के लिए भी लाइमलाइट में रहे। हालांकि, गुजरात टाइटंस के खिलाफ प्लेऑफ मुकाबले में वो एक अलग ही वजह से लाइमलाइट में आ गए।

दरअसल हुआ ये कि अश्विन गुजरात की पारी के 8वें ओवर में बॉलिंग कर रहे थे और इस ओवर की तीसरी गेंद को उन्होंने 131.6 किमी प्रति घंटे की गति से डाला। उनकी इस गति को देखकर फैंस काफी हैरान दिखे। वहीं, उनकी इस गेंद पर राजस्थान को विकेट भी मिला हालांकि वो विकेट मैथ्यू वेड और शुभमन गिल के बीच हुई गलतफहमी के चलते मिला।

Trending


अश्विन के इस ओवर की चौथी गेंद पर शुभमन गिल ने दो रन की मांग की लेकिन मैथ्यू वेड ने उनकी कॉल को अनसुना कर दिया और वो अकेले ही दूसरे रन के लिए भागे और राजस्थान को अपना विकेट गिफ्ट कर गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं, अगर इस पहले प्लेऑफ की बात करें तो गुजरात टाइटंस ने एक बार फिर धमाकेदार फिनिश करते हुए राजस्थान को चारों खाने चित्त कर दिया और सात विकेट से मैच जीतकर फाइनल के लिए क्वालिफाई कर लिया। इस मैच में गुजरात के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या और डेविड मिलर ने धमाकेदार बल्लेबाज़ी की और अपनी टीम को फाइनल में पहुंचा दिया। अब गुजरात की टीम अहमदाबाद में होने वाले फाइनल के लिए अपनी विरोधी टीम का इंतज़ार करेगी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now