X close
X close
Indibet

'एक सीज़न में 973 रन बनाना बच्चों का खेल नहीं है', नहीं चला बल्ला तो बटलर हो रहे हैं ट्रोल

Jos Buttler gets trolled after flop show against lsg : लखनऊ के खिलाफ मुकाबले में जोस बटलर का बल्ला नहीं चला जिसके बाद फैंस उनका जमकर मज़ाक उड़ा रहे हैं।

By Shubham Yadav May 15, 2022 • 23:14 PM

आईपीएल 2022 के शुरुआती हाफ में बल्ले से धमाल मचाने वाले जोस बटलर पिछले कुछ मुकाबलों में रन नहीं बना पाए हैं और ये सिलसिला लखनऊ सुपरजाएंट्स के खिलाफ भी जारी रहा जहां वो सिर्फ 2 रन बनाकर चलते बने। अब अगर राजस्थान की टीम प्लेऑफ में पहुंचती है तो बटलर के पास विराट कोहली के एक सीज़न में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए कुछ और मैच मिलेंगे लेकिन फिलहाल ये नामुमकिन सा लगता है।

पहले सात मैचों के बाद तो ऐसा लग रहा था कि बटलर विराट कोहली के आईपीएल सीजन (973) में सर्वाधिक रन बनाने के रिकॉर्ड को आसानी से तोड़ सकते हैं लेकिन जैसे-जैसे ये टूर्नामेंट आगे बढ़ा, वैसे-वैसे पता चला कि विराट कोहली का ये रिकॉर्ड तोड़ना बच्चों का खेल नहीं है।

Trending


Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बटलर इस समय विराट के रिकॉर्ड से 346 रन दूर हैं और अब उनके पास ज्यादा से ज्यादा तीन या चार मैच हैं जिसका मतलब ये हुआ कि उनको हर मैच में शतक बनाना होगा और अब ये रिकॉर्ड उनकी पहुंच से बाहर ही लग रहा है। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर जोस बटलर को काफी ट्रोल किया जा रहा है। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से बटलर का मज़ाक बना रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now