Advertisement
Advertisement

1.5 करोड़ में खरीदा नहीं खिलाया मैच, CSK के कोच बोले-'हम उसे आग में नहीं झोंक सकते'

आईपीएल 2022 में रवींद्र जडेजा की कप्तानी में सीएसके की हालत बेहद पतली है। स्टीफन फ्लेमिंग ने 1.5 करोड़ के खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में ना खिलाने को लेकर खुलकर बातचीत की है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma April 27, 2022 • 15:59 PM
Cricket Image for Ipl 2022 Stephen Fleming Talks About Rajvardhan Hangargekar
Cricket Image for Ipl 2022 Stephen Fleming Talks About Rajvardhan Hangargekar (Stephen Fleming)
Advertisement

रवींद्र जडेजा की अगुवाई में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) का आईपीएल 2022 में अब तक का सफर किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। 8 मैचों में सीएसके को 6 हार का सामना करना पड़ा है और पॉइंट्स टेबल में वो 9वें नंबर पर है। सीएसके लगातार खराब प्रदर्शन कर रही है इसके बावजूद प्लेइंग इलेवन में राजवर्धन हैंगरगेकर को शामिल नहीं किया जा रहा है।

राजवर्धन हैंगरगेकर अंडर-19 वर्ल्ड कप विजेता टीम का हिस्सा थे और वहां उन्होंने अपने प्रदर्शन से फैंस का ध्यान भी खींचा था। सीएसके ने 1.5 करोड़ रुपये में इस खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ा लेकिन, बावजूद इसके एक भी मैच में इस खिलाड़ी को मौका नहीं दिया। सीएसके के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने इसपर रिएक्ट किया है।

Trending


स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा, 'मुझे पता है कि राजवर्धन ने अंडर-19 स्तर पर शानदार प्रदर्शन किया है। लेकिन, ये एक कदम ऊपर है। हम उनके कौशल से परिचित हैं। लेकिन, हम उन्हें ऐसे ही आग में नहीं झोंक देना चाहते। आपको बहुत सावधान रहना होगा। 

स्टीफन फ्लेमिंग ने आगे कहा, 'हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमें उनकी क्षमता का लाभ मिले जो उसके पास है। वह पहले ही कुछ बड़े मैच खेल चुके हैं। अगर इस साल मौका मिलता है तो हम उन्हें जरूर खिलाएंगे। पेस एक चीज है और उसका इस्तेमाल करना है और बड़े मंच पर गेंदबाजी करना बहुत महत्वपूर्ण है। हम उनके जैसी प्रतिभा के साथ खिलवाड़ नहीं करने वाले हैं।'

Also Read: युवराज सिंह बोले-' धोनी को भी तो बनाया था, इस 24 साल के लड़के को करना होगा तैयार'

बता दें कि आईपीएल 2022 से ठीक पहले धोनी ने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था। ऐसे में इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि ये धोनी का आखिरी आईपीएल का सीजन हो सकता है। धोनी की कप्तानी में सीएसके ने आईपीएल 2021 का खिताब जीता था।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement