Advertisement
Advertisement

IPL: मुकेश चौधरी ने हनककर मारी विराट कोहली को गेंद, गुस्साने की जगह मुस्कुरा दिए किंग कोहली-VIDEO

RCB vs CSK मुकाबले में अपने गुस्से के लिए जाने- जाने वाले विराट कोहली का शांत स्वभाव देखने को मिला। मुकेश चौधरी ने उन्हें गेंद हिट की जिसके बाद वो मुस्कुरा दिए थे।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 04, 2022 • 21:08 PM
Cricket Image for Ipl 2022 Virat Kohli Reaction After Mukesh Choudhary Fires Throw At Him
Cricket Image for Ipl 2022 Virat Kohli Reaction After Mukesh Choudhary Fires Throw At Him (IPL 2022 Virat Kohli reaction)
Advertisement

IPL 2022 RCB vs CSK: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जा रहे मैच में मैदान पर गजब का नजारा देखने को मिला। गुस्सैल रवैये के लिए जाने-जाने वाले विराट कोहली को मैदान पर संयम बरदते हुए और गेंद लगने के बावजूद बेअदबी से व्यवहार करते हुए देखा गया।

दरअसल हुआ यूं कि सिंगल की तलाश में, विराट कोहली ने बाएं हाथ के सीमर मुकेश चौधरी की गेंद पर शॉट खेलते ही रन लेने की कोशिश की। हालांकि, गेंद सीधा मुकेश चौधरी के हाथ में गई थी और उन्होंने कोहली को क्रीज से बाहर आता देखकर गेंद को विकेट की दिशा में थ्रो करने का फैसला किया।

Trending


विराट कोहली ने तुरंत पीछे मुड़कर अपनी क्रीज पर लौटने का प्रयास किया लेकिन, इस प्रयास में गेंद विराट कोहली के बैक साइड पर काफी तेजी से लग गई। मुकेश चौधरी ने तुरंत अपने हाथों से इशारा करते हुए विराट कोहली से माफी मांगी। यहां पर विराट कोहली का रिएक्शन देखने लायक था।

अमूमन अपने गुस्से के लिए जाने जाने वाले किंग कोहली ने हल्की सी मुस्कान के साथ गेंदबाज को देखा और इशारों-इशारों में उससे कहने की कोशिश की कि कोई बात नहीं होता है। वहीं अगर मैच की बात करें तो चैन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें: 'आपने जडेजा की उस उम्मीद को खत्म कर दिया कि वो अब कभी कप्तान बन सकता है'

सीएसके की टीम ने प्लेइंग इलेवन में 1 बदलाव किया है। मोईन अली को सेंटनर की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। वहीं आरसीबी की टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 173 रन बनाए।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement