X close
X close
Indibet

'विराट भाई इन्हें टिप्स नहीं देना है, ये रिटायर्ड प्लेयर हैं'

विराट कोहली अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। इस बीच SRH के खिलाफ मैच हारने के बाद उन्हें महान ब्रायन लारा के साथ बातचीत करते हुए देखा गया जिसपर वो ट्रोल हो गए।

By Cricketnmore Team April 24, 2022 • 14:03 PM View: 502

Virat Kohli And Brian Lara: विराट कोहली का डाउनफॉल शुरू हो चुका है या यूं कह लें कि किंग कोहली अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। 41,12,5,48,1,12,0,0… ये आकड़ें हैं दिग्गज विराट कोहली के जो गवाही देते हैं उनकी खराब फॉर्म का। विराट कोहली बड़े प्लेयर हैं इसमें कोई शक नहीं लेकिन, जिस तरह हाल-फिलहाल वो औने-पौने गेंदबाजों के सामने स्ट्रगल कर रहे हैं उसके बाद से भारतीय क्रिकेट फैंस के दिलों में चिंता ने घर कर लिया है।

SRH के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान विराट कोहली गोल्डन डक यानी पहली ही गेंद पर 0 रन पर आउट हो गए। आरसीबी को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा। लेकिन, मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली को सनराइज़र्स हैदराबाद के बैटिंग कोच महान ब्रायन लारा के साथ टाइम बिताते हुए देखा गया।

Trending


ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुईं और कुछ यूजर्स इसके बाद किंग कोहली को ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लारा और कोहली की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'विराट भाई इन्हें टिप्स नहीं देना है, ये रिटायर्ड प्लेयर हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मल्टी टैलेंटेड बोई एयरपॉड्स पहने हुए हैं और केन और ब्रायन लारा को सुन रहे हैं।'

एक अन्य यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, 'ब्रायन लारा विराट कोहली से कुछ बल्लेबाजी कोचिंग कौशल सीख रहे हैं।' एक ने लिखा, 'विराट कोहली 2 ICC ट्रॉफी विजेता कप्तानों को टैक्नीक सीखा रहे हैं कि उन्हें कैसे फाइनल में काम करना चाहिए।'

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर ने ऋषभ पंत को कहा-'लुक्खा', उर्वशी रौतेला के बाद ऋषभ पंत ने उसे भी किया ब्लॉक

मजाक से इतर अगर लारा और विराट कोहली की इस तस्वीर पर गौर करेंगे तो पाएंगे कि विराट बल्लेबाज़ी और शॉट सलेक्शन्स को लेकर ब्रायन लारा के साथ चर्चा कर रहे थे। उम्मीद करेंगे कि लारा से ली हुई टिप्स विराट कोहली के काम आए और अपकमिंग मैचों में लोगों को एक बार फिर से पुराना कोहली देखने को मिले।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now