X close
X close

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स 10.75 करोड़ रुपये के स्टार खिलाड़ी को कर सकती है रिलीज, प्रदर्शन रहा था फीका

इंडियन प्रीमियर लीग की सभी फ्रेंचाइजी को 15 नवंबर तक उन खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को सौंपनी है, जिन्हें वह रिलीज करना चाहती है। टीम द्वारा रिलीज किए जाने वाले खिलाड़ियों में सबसे बड़ा नाम सामनें आ रहा है ऑलराउंडर...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma October 28, 2022 • 12:50 PM

इंडियन प्रीमियर लीग की सभी फ्रेंचाइजी को 15 नवंबर तक उन खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को सौंपनी है, जिन्हें वह रिलीज करना चाहती है। टीम द्वारा रिलीज किए जाने वाले खिलाड़ियों में सबसे बड़ा नाम सामनें आ रहा है ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) का। ठाकुर फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के साथ बतौर स्टैंडबाय खिलाड़ी मौजूद है। 

क्रिकबज की खबर के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी शार्दुल ठाकुर को रिलीज कर सकती है। 

Trending


दिल्ली कैपिटल्स ने ठाकुर को 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा, लेकिन उनका प्रदर्शन ज्यादा खास नहीं रहा। पिछले सीजन वह 14 मैच में 120 रन ही बना पाए, वहीं गेंदबाजी में 10 की इकॉनमी रेट और 31.5 की औसत से 15 विकेट हासिल किए। 

खबर के अनुसार दिल्ली की फ्रेंचाइजी ठाकुर को रिलीज कर के उन्हें ऑक्शन में कम प्राइस में खरीद सकती है। ठाकुर के अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत औऱ बल्लेबाज मंदीप सिंह को भी फ्रेंचाइजी रिलीज कर सकती है। दिल्ली ने ऑक्शन में भरत को 2 करोड़ और मंदीप को 1.10 करोड़ रुपये में खरीदा था।  

कप्तान ऋषभ पंत विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालते है, ऐसे में भरत की प्लेइंग इलेवन में जगह बनना मुश्किल होता है। वहीं मंदीप को पिछले सीजन में 3 मैच में मौका मिला था, जिसमें वह सिर्फ 18 रन ही बना पाए थे। 

Also Read: Today Live Match Scorecard

आईपीएल 2023 के लिए ऑक्शन 16 दिसंबर को सकता है। इसके लिए तुर्की का इस्तांबुल या बेंगलुरु वेन्यू हो सकता है।