X close
X close
Indibet

सिर्फ 2 छक्के जड़कर आयरलैंड ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, T20I में ऐसा करने वाली पहली टीम बनी

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 20, 2021 • 11:04 AM View: 330

आयरलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच पहले टी-20 में अफ्रीकी टीम को 33 रनों की जीत मिली। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए अफ्रीका की टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए। जवाब में आयरलैंड की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 132 रन ही बना सकी।

आयरलैंड की टीम  यह मुकाबला भले ही हार गई लेकिन उन्होंने अपनी बल्लेबाजी के दौरान एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया। आयरलैंड की पारी में केवल दो छक्के लगे जिसमें पहला छक्का टीम के ओपनिंग बल्लेबाज पॉल स्टर्लिग ने लगाया और दूसरा छक्का उनके 11 नंबर के खिलाड़ी जोशुआ लिटिल ने।

Trending


यह मेन्स टी-20 इंटरनेशनल के इतिहास में पहला मौका है जब किसी टीम की ओर से दो छक्के लगे है और जिसमें पहला नंबर 1 एक बल्लेबाज ने लगाया हो और दूसरा 11वें नंबर के बल्लेबाज ने जड़ा हो।

इस मैच में साउथ अफ्रीका के चाइनामैन गेंदबाज तबरेज शम्सी को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला। उन्होंने मैच में आयरलैंड के कुल 4 बल्लेबाजों को चलता किया और वर्तमान में वो टी-20 इंटरनेशनल में वर्ल्ड के नंबर एक गेंदबाज है।

इससे पहले साउथ अफ्रीका और आयरलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली गई थी जहां दोनों टीमों के लिए सीरीज 1-1 पर ड्रॉ रही थी। एक मैच बारिश के कारण धुला था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo