X close
X close

T20 World Cup 2022: एरॉन फिंच ओपनिंग से हटने को तैयार, कहा-हम आयरलैंड को हल्के में नहीं ले सकते, देखें VIDEO

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने कहा है कि आयरलैंड की टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता। आयरलैंड ने इस टी-20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम को हराकर तहलका मचाया है। ऑस्ट्रेलिया और आयरलैंड का सुपर

IANS News
By IANS News October 30, 2022 • 15:10 PM

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने कहा है कि आयरलैंड की टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता। आयरलैंड ने इस टी-20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम को हराकर तहलका मचाया है। ऑस्ट्रेलिया और आयरलैंड का सुपर 12 ग्रुप एक मुकाबला यहां सोमवार को होगा। आयरलैंड ग्रुप एक में तीसरे और ऑस्ट्रेलिया चौथे स्थान पर है। हालांकि दोनों टीमों के एक बराबर अंक हैं लेकिन आयरलैंड का नेट रन रेट बेहतर है।

यह पूछने पर कि विशेषज्ञ टी-20 वर्ल्ड कप शुरू होने पर आयरलैंड को ज्यादा भाव नहीं दे रहे थे,फिंच ने कहा, "उनके पास कुछ बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं, उनके पास अनुभव भी है खास तौर पर टॉप आर्डर में। वह ऐसी टीम नहीं है जिसे हल्के में लिया जा सके। यदि विकेट में कुछ है तो उनके पास उसका फायदा उठाने के लिए अच्छे गेंदबाज भी हैं।"

Trending


आउट ऑफ फॉर्म चल रहे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने संकेत दिया कि वह आगामी मैचों में अपने ओपनिंग स्थान के बजाये चौथे नंबर पर आने को तैयार हैं।

फिंच ने कहा, "हां यह एक संभावना है। हम अपने रणनीति सत्र में इन सभी बातों पर चर्चा करते हैं कि हम किस तरह के संयोजन से मैच में जा सकते हैं।"
उन्होंने संकेत दिया कि यदि पिच स्पिनरों को मदद देती है तो उन्हें दो स्पिनरों का इस्तेमाल करने से परहेज नहीं होगा।

Also Read: Today Live Match Scorecard

उन्होंने कहा, "हम भाग्यशाली हैं कि मैक्सी (ग्लेन मैक्सवेल) अनुभवी टी 20 गेंदबाज हैं और वह हमें दूसरा विशुद्ध स्पिनर खेलाने का विकल्प भी देते हैं।"