X close
X close

इरफान पठान ने बताया उनके क्रिकेट करियर का सबसे यादगार लम्हा कौन सा था

by Vishal Bhagat Nov 18, 2017 • 16:50 PM

18 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। इरफान पठान भले ही टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं लेकिन क्रिकेट फैन्स के बीच इरफान पठान हमेशा खबरों में बने रहते हैं। ऐसे में सोशल साइट्स पर अपने फैन्स से बातचीत करते हुए इरफान पठान ने खुलासा किया है कि उनके क्रिकेट लाइफ का सबसे यादगार पल कौन सा है।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप    

इऱफान पठान ने बताया है उनके द्वारा हैट्रिक विकेट चटकाना उनके करियर का सबसे यादगार पल में से एक हैं। इसेक साथ - साथ इरफान पठान ने बताया कि टी- 20 वर्ल्ड  कप के फाइनल में उन्होंने जो गेंदबाजी की थी वो उनके करियर की सबसे यादगार लम्हों में से एक था। 

इसके अलावा जब इरफान पठान ने पुछा गया कि यदि आप अपने बच्चों को आपके यादगार परफॉर्मेंस के बारे में बताएगें तो वो क्या होगा। इरफान पठान ने इस बारे में जबाव देते हुए कहा कि यदि मेरे बच्चे को क्रिकेट पसंद होगा तो मैं उसे अपने हैट्रिक विकेट लेने की कहानी को सुनाउंगा और अगर उसे क्रिकेट पसंद नहीं होगा तो वर्ल्ड टी- 20 फाइनल मैच को उसे देखने को कहूंगा।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप    

गौरतलब है कि इरफान पठान का इंटरनेशनल करियर लगभग समाप्त ही हो गया है। इरफान पठान ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 2 अक्टूबर 2012 को कोलंबो में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी- 20 इंटरनेशनल मैच खेला था।