X close
X close
Indibet

'अगर उसने 100 बनाया तो मैं जमैका की बिल्डिंग से कूद जाऊंगा', 2019 का वाक्या आया सामने

इशांत शर्मा ने बताया कि जब उन्होंने अपने टेस्ट करियर का पहला अर्धशतक जड़ा तब उनकी टीम में कोई भी इस पर विश्वास नहीं कर पा रहा था।

By Nishant Rawat July 13, 2022 • 15:21 PM

इशांत शर्मा भारत के टेस्ट क्रिकेट के सबसे अच्छे गेंदबाज़ों में से एक हैं। इशांत शर्मा ने अपनी गेंदबाज़ी के दम पर कई मैचों में भारत को जीत दिलवाई है। लेकिन इसके बावजूद शायद ही किसी को इशांत के बल्ले से निकली हाफ सेंचुरी याद हो। दरअसल, इशांत ने अपने टेस्ट करियर में एक अर्धशतक भी जड़ा है और अब उन्होंने इसी से जुड़ा एक वाक्या फैंस के साथ साझा किया है।

इशांत शर्मा ने जतिन सप्रू के यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए साल 2019 से जुड़े वाक्ये को याद किया। उन्होंने कहा, जब मैंने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने करियर का पहला अर्धशतक जड़ा तब पुजारा और केएल राहुल बातचीत कर रहे थे कि अगर मैं शतक लगाता हूं तो वह जमैका की बिल्डिंग से छलांग लगा सकते हैं।

Trending


तेज गेंदबाज़ ने कहा, 'विराट कोहली खुद को फील्ड पर एक्सप्रेस करने वालों में से एक हैं। जब मैंने हाफ सेंचुरी मारी, वह इस पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे थे। हमारी टीम में ऐसी चीजे होती रहती हैं। जब मैं बैटिंग कर रहा था, पुजारा और राहुल बोले, अगर मैं 100 बनाता हूं तो उन्हें जमैका की बिल्डिंग से छलांग लगानी चाहिए।' इशांत ने विस्तार से बताया कि उस मैच में राहुल और पुजारा जल्दी आउट हो गए थे इस वज़ह से ऐसी मस्ती हो रही थी।

ये भी पढ़े: पत्रकार के सवाल से चिढ़े जोस बटलर, दो बार पूछा था- 'क्या बुमराह है नंबर 1 गेंदबाज़'

बता दें कि इशांत शर्मा ने भारत के लिए 105 टेस्ट खेले हैं जिसमें उन्होंने 311 विकेट हासिल किए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से बेस्ट स्कोर साल 2019 में देखने को मिला था। उस मैच में इशांत ने 80 बॉल पर 57 रनों की पारी खेली थी। इसके अलावा इशांत ने वनडे में 115 और टी-20 फॉर्मेट में 8 विकेट हासिल किए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now